Crime

कृष्ण की नगरी में किशोरी का होगा गर्भपात

कृष्ण की नगरी में किशोरी का होगा गर्भपात

              -    कलयुगी पिता ने कर डाला रिश्तों को कलंकित

-    नाबालिग बेटी को बना डाला हवस का शिकार  

मथुरा - कृष्ण की नगरी मथुरा में एक किशोरी पिता की हवस का शिकार बनी है! कलयुगी पिता ने अपनी बेटी को ही हवस का शिकार बनाते हुए रिश्ते को कलंकित किया है! जिसके बाद किशोरी को तीन माह का गर्भ ठहर गया है! न्यायालय ने किशोरी का गर्भपात कराये जाने का आदेश दिया है! जिसके बाद पीड़ित किशोरी को गर्भपात के लिए आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है!  

 

रिश्तों को तार तार करने वाला यह वाक्य पिछले दिनों का है! जब एक हैवान पिता के सिर हैवानियत इस कदर सवार हुई कि उसने अपनी ही बेटी को नहीं बक्शा! पिता ने बेटी के साथ बलात्कार किया जिससे वह गर्भवती हो गयी! किशोरी के गर्भवती होने की बात उजागर होने के बाद पूरे मामले का पर्दाफ़ाश हुआ! पीड़ित किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर वहशी पिता को गिरफ्तार किया और जेल भेज दिया है!

 

बेटी की हालत को देखते हुए उसकी माँ ने न्यायालय में गुहार लगाई थी की पीड़ित बेटी का गर्भपात कराये जाने की अनुमति दी जाए! न्यायालय ने मां की गुहार पर यौन उत्पीड़न की शिकार 13 वर्षीय किशोरी को मां के सुपुर्द किए जाने के आदेश किए थे! कोर्ट ने यह भी कहा कि डाक्टरों की राय लेकर पीड़िता का गर्भपात करा दिया जाए तथा उसके भ्रूण को सुरक्षित रखा जाए! 


कानूनी जानकारों की मानें तो न्यायालय ऐसे मामलों में भ्रूण सुरक्षित रखने का आदेश इसलिए देता है ताकि आवश्यकता पड़ने पर आगे जांच में उसका प्रयोग किया जा सके!


मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment