Crime

चित्रकूट जिले के SDM पर छात्रा ने लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

चित्रकूट जिले के SDM पर छात्रा ने लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है । जानकारी के अनुसार यहां तैनात एक एसडीएम के खिलाफ एक छात्रा ने शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। पीड़ित छात्रा ने झांसी जिले के नवाबाद थाने में एसडीएम के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। 

जानिए पूरा मामला

आपको बता दें कि झांसी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने नवाबाद थाने में एसडीएम के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी के आधार पर जानकारी दी कि जालौन जिले की रहने वाली एक छात्रा झांसी जिले के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रही है। साल 2017-18 में जालौन जिले में तैनात (अब चित्रकूट जिले में तैनात) एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास से छात्रा की जान-पहचान हो गई थी। ये पहचान बाद में दोस्ती में तब्दील हो गई। और फिर एसडीएम ने छात्रा से शादी करने का वादा कर झांसी आकर कई बार उसके साथ कथित रूप से शारीरिक संबंध बनाया। वहीं छात्रा को जब पता चला कि एसडीएम पहले से ही शादीशुदा है तो उसने एसडीएम का विरोध किया। इस पर एसडीएम ने कई बार जबरन उसके साथ संबंध बनाए और अश्लील वीडियो क्लिप भी बना ली। 

एसडीएम ने छात्रा के आरोपो को बताया निराधार

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छात्रा की शिकायत की प्राथमिक जांच के बाद बुधवार को नवाबाद थाने में चित्रकूट जिले में तैनात एसडीएम के खिलाफ दुष्कर्म करने के अलावा कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छात्रा को चिकित्सीय जांच के लिए सरकारी अस्पताल भेजा गया है। वहीं, उपजिलाधिकारी सौजन्य विश्वास ने छात्रा के आरोपों को निराधार बताया और कहा कि 'कथित रूप से पीड़ित छात्रा उनके जालौन जिले में तैनाती के दौरान एक या दो बार अपने किसी काम से दफ्तर आई थी। इसके बाद उससे कभी मुलाकात नहीं हुई। ब्लैकमेल करने के इरादे से उसने झूठा मामला दर्ज कराया है।

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment