Khaki Connection

मुरादाबाद में तैनात सिपाही का बेटा बना डिप्टी एसपी, पुलिस लाइन में मना जश्न

मुरादाबाद में तैनात सिपाही का बेटा बना डिप्टी एसपी, पुलिस लाइन में मना जश्न

एक पिता के लिए अपने बेटे को अफसर बनता देखने से बड़ी खुशी और भला क्या होगी। पिता पुलिस की पीआरवी 112 में सिपाही और बेटा अब डिप्टी एसपी बन रहा है

डिप्टी एसपी की सूची में 10वीं रैंक

प्रदेश में बिजनौर के धामपुर तहसील के गांव दौलताबाद स्योहारा के शिवओम शर्मा के लिए शुक्रवार का दिन खुशियां लेकर आया। लोक सेवा आयोग के घोषित परिणाम में उनके बेटे गौरव शर्मा ने डिप्टी एसपी की सूची में 10वीं रैंक पाकर पिता का सीना गर्व से चौड़ा कर दिया। आईआईटी रुड़की से बी.आर्क करने वाले गौरव पिछले चार साल से सिविल सेवा की तैयारी कर रहे थे। पिता मुरादाबाद में 23वीं बटालियन पीएससी में सिपाही रहे। चार साल पहले ही 112 पुलिस में पीलीभीत जिले में आए। बिलसंडा थाने में पीआरवी के चालक पद पर कार्यरत शिवओम शर्मा बेटे के रिजल्ट को लेकर बड़ी उम्मीद में थे।अब रिजल्ट आया तो खुशी से फूले नहीं समां रहे। बेटे ने चयन की खुशखबरी दी तो पिता ने थाने से लेकर शुभचिंतकों में मिठाई बांटी। पिता के साथ मुरादाबाद पीएसी क्वाटर में रहकर काफी समय तक बेटे ने तैयारी की। अफसर बेटा अभी और ऊंची उड़ान के लिए तैयार है।

बेटी भी होनहार

सिपाही शिवओम की बेटी नेहा भी बेहद होनहार है। भाई अफसर बना तो बहन दिल्ली एनएसयूटी से बीएलएसआई का कोर्स कर रही है। मां सुदेश शर्मा बेटे की कामयाबी पर खुशी से फूले नहीं समां रहीं। शर्मा जल्द से जल्द अफसर बेटे के पास जाकर उसे सीने से लगाने के बेताब हैं। बोले: छुट्टी मिली तो जरूर जाएंगे।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment