Crime

सीएम के गृह क्षेत्र गोरखपुर में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

सीएम के गृह क्षेत्र गोरखपुर में युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश में पुलिस से बेखौफ होकर बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती देते नज़र आ रहे है।  ताजा मामला शनिवार सुबह गोरखपुर से सामने आया है। जहां धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या कर दी गयी है। युवक का शव गांव के खेत से बरामद हुआ है। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है। 

OTHER VIDEO :  

जानिए क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक घटना बेलघाट थाना के बनकट गांव की है। दरअसल मृतक अरूण पर लड़की भगाने के आरोप में जेल गया था। जेल से पिछले साल ही जमानत पर छूटकर बाहर आया था।  वहीं इस मामले में दूसरा पक्ष मुकदमें में सुलह को लेकर दबाव बना रहे थे। ऐसे में परिजनों ने आशंका जताई है कि गांव के ही दबंगों ने उसके भाई की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। 

OTHER VIDEO :

गांव के दबंग पर लगाया हत्या का आरोप 

खेत में युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. इस दौरान मृतक की बहन पूजा ने हत्या किये जाने का आरोप गांव के ही दशरथ पर लगाया है. जबकि एसपी साऊथ विपुल श्रीवास्तव ने कहा है कि मृतक के परिजन की तहरीर पर केस दर्ज करने के साथ उचित कार्रवाई की जाएगी। 

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment