Crime

जेल में बैठे-बैठ भांजे ने कराई मामा की हत्या, साजिश में मां ने भी दिया बेटे का साथ, दो गिरफ्तार

जेल में बैठे-बैठ भांजे ने कराई मामा की हत्या, साजिश में मां ने भी दिया बेटे का साथ, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद में बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेआम गुरुवार रात कोतवाली लोनी की प्रेम नगर कालोनी में एक युवक के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक के खिलाफ दिल्ली में 8 मुकदमे दर्ज हैं। शुक्रवार सुबह इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेते हुए केस सुलझाने का दावा किया है।
विज्ञापन

जानिए पूरा मामला

पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या की साजिश उसके भांजे ने जेल से रची थी, जिसमें मृतक की बहन व परिवार के अन्य लोग भी शामिल हैं। मामा भांजे के बीच बीते दो साल से रंजिश चल रही थी जिसके चलते भांजे ने मामा की हत्या करा दी। बेहटा हाजीपुर कॉलोनी में सोनू उर्फ नादिर (32) परिवार के साथ रहता था। वह ऑटो चलाता था। रोजाना की तरह वह शाम के समय प्रेमनगर कॉलोनी में अपने दोस्तों से मिलने आया करता था। गुरुवार रात वह प्रेम नगर कॉलोनी में बैठा हुआ था।

मौके पहुंचे एसपी देहात नीरज सिंह जादौन

इसी बीच गाजियाबाद रोड की तरफ से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने सोनू के सिर में गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर आसपास के लोगों ने देखा तो सोनू की मौत हो चुकी थी। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्या की सूचना पर एसपी देहात नीरज सिंह जादौन समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी ली। एसपी देहात ने बताया कि घटना के पीछे क्या वजह रही, पुलिस इस बात की जानकारी कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली जा रही है। परिजनों की तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

सोनू पर दर्ज हैं आठ मामले 

लोनी कोतवाली एसएचओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया कि सोनू पर दिल्ली में 8 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह जेल भी जा चुका है। उन्होंने बताया कि मृतक के भांजे गोलू पर भी आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। वह जेल में है।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment