Khaki Connection

आगरा एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह करने वाले व्यक्ति की बहन ने कहा, मानसिक रूप से बीमार है भाई

आगरा एसएसपी ऑफिस के सामने आत्मदाह करने वाले व्यक्ति की बहन ने कहा, मानसिक रूप से बीमार है भाई

एक बड़ी खबर यूपी के आगरा से एसएसपी ऑफिस के सामने व्यक्ति के आत्मदाह करने से पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। दरअसल, आगरा एसएसपी ऑफिस के सामने एक व्यक्ति ने आगरा पुलिस पर बहन से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था। जिसके बाद आगरा पुलिस की काफी आलोचना हो रही थी।

व्यक्ति का मानसिक रूप से है बीमार

इस खबर के सामने आते ही मामले ने तूल पकड़ लिया, जिसके बाद व्यक्ति की बहन ने मामले मेें  सफाई देते हुए कहा कि छेड़छाड़ की बात पूरी तरह गलत है। व्यक्ति की बहन ने आगे बताया कि उसका भाई कोई काम नहीं करता और उसकी मानसिक हालत भी ठीक नहीं है। 

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि कलक्ट्रेट में गुरुवार दोपहर 12 बजे एक व्यक्ति पहुंच गया। एसएसपी आफिस के सामने उसने पहुंचते ही अपने ऊपर केरोसिन डाल लिया। जब तक लोग कुछ समझ पाते, उसने खुद को आग लगा ली। वहां मौजूद लोगों ने उसके कपड़े फाड़कर आग बुझा दी। आग लगने से व्यक्ति के बाल और हाथ झुलस गए हैं। उसके चेहरे पर भी आग लगने से कुछ ज़ख्म हो गए हैं। इस मामले पर पुलिसकर्मी भी वहां मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद उसे आटो में बैठाकर एसएन इमरजेंसी पहुंचाया। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित खुद को कमला नगर का रहने वाला बता रहा था। उसका कहना था कि बहन से कुछ लोग छेड़छाड़ करते हैं। थाने में कई बार इसकी शिकायत की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इससे आहत होकर वह एसएसपी आफिस के सामने आत्मदाह करने पहुंचा था।

संवाददाता

HEENA

Police Media News

Leave a comment