Super Cop

यूपी पुलिस के सत्यप्रकाश सिंह को शौर्य चक्र से किया जाएगा सम्मानित

यूपी पुलिस के सत्यप्रकाश सिंह को शौर्य चक्र से किया जाएगा सम्मानित

उत्तर प्रदेश में पुलिस महकमें के कुछ पुलिसकर्मी अपने कार्य के जरिए चर्चा का विषय बन ही जाते है। जिसके लिए वह सम्मान के हकदार भी होते है। बताया जा रहा है कि वर्ष 70 वें गणतंत्र दिवस आयोजन के दौरान एसटीएफ फील्ड इकाई गोरखपुर में तैनात निरीक्षक सत्यप्रकाश सिंह को उनके उत्तम और प्रशंसक सेवाओं के लिए शौर्य चक्र से सम्मानित किया जाएगा।   

OTHER VIDEO : 

कई कुख्यात इनामी को किया गिरफतार

बता दें कि एसटीएफ में नियुक्त के दौरान सत्यप्रकाश सिंह ने बतौर प्रभारी रहते हुए कई ऐसे सराहनीय कार्य किए है जिससे उनकी बहादुरी को साफ देखा जा सकता है। अपराधियों में भी उनके नाम से खोफ का माहौल छा जाता है। सत्यप्रकाश ने कई कुख्यात इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके हौसले पस्त किए है। गौरतलब है कि 2 लाख का कुख्यात इनामी बदमाश धर्मेद्र को भी बहादुरी दिखाते हुए गिरफ्तार किया था। यही नही इसी कड़ी में सत्यप्रकाश ने कई गैंग के सदस्यों को भी गिरफ्तार कर अपराधियों को जेल की चार दिवारी के पीछे पहुंचाया है।  

OTHER VIDEO :   

मुन्ना बजरंगी के कई शार्प शूटरों पर कसा शिकंजा 

सत्यप्रकाश सिंह ने अलग-अलग प्रतियोगी परीक्षाओं में पारदर्शिता लाने के लिए कई आरोपियों को गिरफ्तार किया। इसके साथ ही अपने बेहतरीन नेतृत्व दिखाते हुए कुशीनगर जिले के 50-50 हज़ार के कुख्यात इनामी बदमाश शाका पांडेय और नितेश सिंह को भी गिरफ्तार कर जेल पहुंचाया था। पूर्वांचल में पाव पसार रहे मुन्ना बजरंगी जैसे माफियाओं के भी शार्प शूटरों को गिरफ्तार कर उनपर शिकंजा कस जेल की हवा खिलाई है। 

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment