Smart Policing

बाइक बोट घोटाले में एसटीएफ ने गिरफ्तार किया 50 हजार का एक और इनामी बदमाश

बाइक बोट घोटाले में एसटीएफ ने गिरफ्तार किया 50 हजार का एक और इनामी बदमाश

उत्तर प्रदेश को नोएडा में करोड़ों रुपए के बाइक बोट घोटाले में शामिल 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को सोमवार रात उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि सोमवार देर रात नोएडा एसटीएफ यूनिट तथा आर्थिक अपराध शाखा मेरठ ने एक संयुक्त अभियान के तहत बदमाश ललित भाटी को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि उस पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था।

एक साल में पैसे दोगुना 

ललित ‘बाइक बोट घोटाले’ में दर्ज 26 मामलों में वांछित था। एसटीएफ ने आर्थिक अपराध शाखा के साथ मिलकर इस मामले में वांछित चल रहे 50-50 हजार रुपए के दो इनामी बदमाश सचिन भाटी और पवन भाटी को सात अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। गौरतलब है कि संजय भाटी नाम के एक शख्स ने बाइक, टैक्सी चलाने के नाम पर एक कम्पनी खोली, कई लोगों को उससे जोड़ा और फिर एक साल में पैसे दोगुना करने का प्रलोभन देकर लोगों से पैसे ठगे। इस मामले में संजय भाटी सहित उसके गिरोह के कई लोग जेल में है।

कंपनी में डायरेक्टर के पद पर तैनात

ईओडब्ल्यू के एसपी राम सुरेश यादव ने बताया था कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से सचिन भाटी और करणपाल पर उनकी फरारी के बाद 50-50 हजार का इनाम घोषित किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी सचिन भाटी बाइक बोट घोटाला करने वाली गर्वित इनोवेटिव प्रमोटर्स लिमिटेड कंपनी में डायरेक्टर के पद पर तैनात रहा है। इसी के साथ इस घोटाले के मुख्य आरोपी संजय भाटी का सगा भाई है।

मुख्य संवाददाता

Shanu singh

Police Media News

Leave a comment