Transfer

SSP ने 21 थानों में किया भारी फेरबदल, 5 इंस्पेक्टर और 3 एसओ हुए लाइनहाज़िर

SSP ने 21 थानों में किया भारी फेरबदल, 5 इंस्पेक्टर और 3 एसओ हुए लाइनहाज़िर

कानपुर जनपद में अपराध को रोकने में नाकाम पांच इंस्पेक्टर और तीन थानाध्यक्ष नप गए। जानकारी के मुताबिक जनपद में बढ़ती आपराधिक घटनाओं से सख्त खफा एसएसपी अनंत देव ने शुक्रवार को 21 थानों में भारी फेरबदल किया है और 5 इंस्पेक्टर और तीन एसओ को लाइन हाजिर भी कर दिया।

जानिए पूरी खबर

नवंबर के महीने में कानपुर जनपद एक के बाद एक 11 ताबड़तोड़ एनकाउंटरों से बेशक दहला लेकिन जनपद में आपराधिक घटनाओं में बावजूद इसके  कोई कमी नहीं आई है। बहरहाल लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं से नाराज एसएसपी अनंत देव ने पांच इंस्पेक्टरों और तीन थानाध्यक्षों को लाइन हाजिर कर दिया। वहीं 21 थानों में भारी फेरबदल किया है।वहीं, पुलिस लाइन में तैनात तीन इंस्पेक्टरों, तीन चौकी प्रभारियों और एक-एक मीडिया सेल व अपराध सेल के इंस्पेक्टरों को थानों की नयी जिम्मेदारी मिली है।

OTHER VIDEO :

थानों में भारी फेरबदल

एसएसपी के मुताबिक ग्वालटोली निरीक्षक जय प्रकाश पाल को सीसामऊ, सीसामऊ निरीक्षक संतोष कुमार आर्या को ग्वालटोली, पुलिस लाइन्स से गणेश शंकर द्विवेदी को फीलखाना, फीलखाना निरीक्षक आशीष कुमार शुक्ला को पुलिस लाइन, अनवरगंज निरीक्षक वीर सिंह को स्वरूप नगर, स्वरूप नगर निरीक्षक देवेन्द्र दुबे को पुलिस लाइन, प्रभारी सर्विलांस सेल रणजीत राय को फजलगंज, फजलगंज निरीक्षक आशीष कुमार मिश्रा को पुलिस लाइन, नौबस्ता से रमाकांत पचौरी को चौबेपुर, कोहना निरीक्षक राजेश कुमार सिंह को पुलिस लाइन, प्रभारी मीडिया सेल द्रविण कुमार सिंह को बिधनू, नर्वल निरीक्षक दयाशंकर को कवन, निरीक्षक राम अवतार को पुलिस लाइन से नर्वल, निरीक्षक अजीत कुमार वर्मा को मूलगंज से पुलिस लाइन, चौकी प्रभारी सुजानपुर अनुराग सिंह को थाना बिठूर, चौकी प्रभारी साढ़ मुकेश सोलंकी को मूलगंज, ककवन थानाध्यक्ष इन्द्रजीत यादव को पुलिस लाइन, बिधनू थानाध्यक्ष संजीव सिंह चौहान को पुलिस लाइन, चौबेपुर थानाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह सोलंकी को पुलिस लाइन और जाजमऊ चौकी इंचार्ज मंसूर अहमद को अनवरगंज थाने की जिम्मेदारी सौंपी गयी है।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment