Smart Policing

हाईसिक्योरिटी जोन की सुरक्षा के लिए एसएसपी लखनऊ सख्त

हाईसिक्योरिटी जोन की सुरक्षा के लिए एसएसपी लखनऊ सख्त

- हाईसिक्योरिटी जोन की सुरक्षा के लिए एसएसपी सख्त

- 15 दोपहिया और 1 पहिया वाहन को दिखाई हरी झंडी

हाई सिक्योरिटी जोन में वारदातों को अंजाम देना अब अपराधियों के लिए मौत को दावत देना होगा. जी हां.. बदमाश, हाईसिक्योरिटी जोन में किसी घटना को अंजाम ना देने सकें इसके लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने कई सख्त कदम उठाए हैं. जिसकी शुरूआत उन्होने हाईसिक्योरिटी जोन के हजरतगंज कोतवाली से वाहनों  को हरी झंड़ी दिखाकर की. हाईसिक्योरिटी जोन में अपराध पर लगाम लगाई जा सके इसके लिए 15 दुपहिया वाहन और 1 चार पहिया वाहन को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना किया गया.

हाईसिक्योरिटी जोन की सुरक्षा के लिए कड़े कदम


हाईसिक्योरिटी जोन की सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए उठाए गए ठोस कदमों में पुलिस अधिकारियों को 15 लैपटॉप दिए गए इसके अलावा मोबाइल बाइक और कार के डॉग स्कवायड के जरिए हाई सिक्योरिटी जोन की सुरक्षा का चाक-चौबंद बंदोबस्त किया गया है बहरहाल. हाई सिक्योरिटी जोन  की सुरक्षा के मद्देनजर एसएसपी कलानिधि नैथानी के इस कदम की काफी प्रशंसा हो रही है.. इस मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा. एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रासीओ हज़रतगंजएसपी क्राइम दिनेश सिंहइंस्पेक्टर हज़रतगंज राधा रमन सिंह भी इस मौके पर मौजूद दिखे.

कहना गलत नहीं होगा कि एसएसपी कलानिधि की हाईसिक्योरिटी जोन की सुरक्षा व्यवस्था के लिए उठाए गए इस कदम से अपराधियों को सावधान होने की जरूरत आ गई है. क्योंकि अगर उन्होने इस जोन में क्राइम करने की सोची भी तो वे पुलिस की गहन निगरानी से बच नहीं पाएंगे. और पकड़े गए तो फिर खैर नहीं

Related Video :

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment