Khaki Connection

महिला सिपाही को अश्लील फोटो भेजने वाले सिपाही निसार हुसैन को SP ने किया सस्‍पेंड

महिला सिपाही को अश्लील फोटो भेजने वाले सिपाही निसार हुसैन को SP ने किया सस्‍पेंड

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में वर्दी पर बदनुमा दाग लगाने वाले सिपाही पर पुलिस अधीक्षक ने सख्त कार्रवाई है. सिपाही पर आरोप है कि वह एक महिला कॉंन्सटेबल के मोबाईल पर गंदी तस्वीरें भेजता था. पीड़िता ने अपने थाने में इसके लिए तहरीर दी. शिकायत के बाद पीड़िता ने एसपी को अपने मोबाईल पर आरोपी के नंबर से अश्लील तस्वीरें दिखाई जिसपर एसपी ने प्रथम दृष्टया दोषी पाते हुए आरोपी सिपाही निसार हुसैन को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है.

महिला सिपाही को भेजे आपत्तिजनक मेसेज 

प्रदेश पुलिस में तैनात महिला सिपाही का आरोप है की जनपद में तैनात सिपाही निसार हुसैन उसे काफी पहले से तंग करता था. जिसके बारे में शिकायत करने के बाद जिले के एसपी ने उसका ट्रांसफर पुलिस लाइन कर दिया था. लेकिन 15 दिन बीतने पर ही उसने अपना तबादला गढ़िया रंगीन थाने में करा लिया था. इसके बाद उसे चौक कोतवाली में तैनाती मिल गयी. जिसके बाद उसने महिला सिपाही को आपत्तिजनक मेसेज भेजना शुरू कर दिया. जिसके चलते अब पीड़िता ने फिर से एसपी दफ्तर जाकर मदद की गुहार लगाई.

महिला सिपाही ने की थी शिकायत

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने बताया कि शहर कोतवाली में तैनात सिपाही निसार हुसैन थाना आरसी मिशन में तैनात महिला सिपाही के मोबाइल फोन पर अश्लील फोटो भेजता था. मना करने पर भी नहीं माना तो महिला सिपाही ने मामले की शिकायत की. एसपी ने बताया कि महिला सिपाही ने अश्लील फोटो भी मोबाइल में दिखाएं. इसके बाद प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने पर सिपाही निसार हुसैन को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment