Transfer

SP ने क्राइम कंट्रोल करने के लिए कई थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में किया बड़ा फेरबदल

SP ने क्राइम कंट्रोल करने के लिए कई थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में किया बड़ा फेरबदल

सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने  जिले में क्राइम कंट्रोल करने और अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए बड़ा फेरबदल किया है। जानकारी के मुताबिक एसपी ने जिले के कई थाना अध्यक्षों को इधर-उधर किया है। वहीं आपको बता दें कि स्थानांतरित किए गए थानाध्यक्षों ने नए स्थान पर रविवार को ही चार्ज संभाल लिया।

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिल के एसपी अनुराग वत्स ने लगातार बढ़ रही आपराधिक वारदातों पर लगाम लगाने के लिए कई थानाध्यक्षों के कार्यक्षेत्र में व्यापक फेरबदल किया है। वहीं वत्स के मुताबिक ये बदलाव अपराध नियंत्रण-अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई को और चुस्त-दुरुस्त करने के लिए किया गया है। वहीं उन्होने बताया कि बदले गए थानाध्यक्षों ने अपने नए स्थान पर रविवार को ही कार्यभार ग्रहण कर लिया ।

OTHER VIDEO :  

इन थानाध्यक्षों के हुए तबादले

एसपी ने बताया है कि वाचक पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र सिंह को थानाध्यक्ष चांदा, विजय कुमार सिंह क्राइम ब्रांच से प्रभारी निरीक्षक गोशाईगंज, वेनी माधव त्रिपाठी प्रभारी निरीक्षक शहर कोतवाली से प्रभारी निरीक्षक जयसिंह पुर,भूपेन्द्र कुमार सिंह प्रभारी डायल 100 से प्रभारी निरीक्षक कादीपुर, श्याम सुंदर पांडेय प्रभारी निरीक्षक कुड़वार से प्रभारी निरीक्षक लंभुआ, मधुकांत मिश्र क्राइम ब्रांच को प्रभारी निरीक्षक करौंदीकला, संजय सिंह प्रभारी निरीक्षक चांदा से प्रभारी निरीक्षक कोतवाली नगर, अशोक कुमार थानाध्यक्ष बल्दीराय से थानाध्यक्ष हलियापुर, जसवीर सिंह थानाध्यक्ष करौंदीकला से थानाध्यक्ष कुड़वार, शिवाकांत त्रिपाठी थानाध्यक्ष कुरेभार से थानाध्यक्ष बल्दीराय , अरविन्द पांडेय थानाध्यक्ष कादीपुर से थानाध्यक्ष कूरेभार बनाए गए है।वहीं थानाध्यक्ष गोसाईगंज कुंवर बहादुर सिंह को क्राइम ब्रांच, हलियापुर के थानाध्यक्ष रहे विष्णु कांत शुक्ल को वरिष्ठ उप निरीक्षक कोतवाली देहात व दुर्गाप्रसाद शुक्ल को जयसिंहपुर से वरिष्ठ उप निरीक्षक कादीपुर भेजा गया है।
 

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment