Crime

सीतापुर में मानवता शर्मसार, दोस्त की पत्नी से रेप कर चाकू से गोदा

सीतापुर में मानवता शर्मसार, दोस्त की पत्नी से रेप कर चाकू से गोदा

सीतापुर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने अपने दोस्त की पत्नी को बहाने से गाड़ी पर बैठाकर उसे जंगल ले गया और वहां उससे बलात्कार किया। जब महिला ने विरोध किया तो उसपर चाकू से वार किया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है।

महिला के चीख पुकार करने पर कुछ लोग वहां पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। थाना प्रभारी हरगांव ने बताया कि आरोपी की गिरफ़्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं जल्द ही पुलिस गिरफ्तारी करेगी।

क्या था मामला…

खीरी थाना क्षेत्र की महिला जो कुछ काम से सीतापुर आई थी। गुरुवार को जब महिला अपने घर जा रही थी तो वह सड़क पर वाहन का इंतजार करने लगी, तभी उसके पति का एक दोस्त मोटर साइकिल से निकला। महिला ने बताया कि उसके पति का दोस्त उसे देखकर रुक गया और लिफ्ट देने की बात तो महिला मान गई। गाड़ी पर बैठाकर वह महिला को सूनसान जगह पर ले गया और वहां उससे दुष्कर्म किया।


विरोध करने पर महिला पर चाकू से हमला किया और बलात्कार किया। फिर किसी तरह महिला उसके चंगुल से छूट कर भागी तो स्थानीय लोगों ने मदद की और पुलिस को बुलाया। घायल हालत में पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, और आरोपी की तलाश में जुट गई है।


मुख्य संवाददाता

Police Media

Police Media News

Leave a comment