Crime

लुटेरों ने ASI को गोली मारकर की लूट

लुटेरों ने ASI को गोली मारकर की लूट

राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्ट को लूट का वरोध करने के मामले में गोली मार दी। वारदात को अंजाम देकर पुलिस बदमाश मौके से फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने इंस्पेक्टर को घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।   

OTHER VIDEO :

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला दिल्ली के नॉर्थ डिस्ट्रिक के थाना क्षेत्र का है। बता दें कि 48 साल के एएसआई बेदी राम की ड्यूटी हजरत निजामुद्दीन थाने में तैनात थे। वह अपने परिवार के साथ सीलमपुर इलाके में रहते हैं। बता दें कि देर रात वह ड्यूटी खत्म कर घर लौट रहे थे। वह सिविल वर्दी में थे इस दौरान उनके पास पिस्टल भी नहीं थी। जैसे ही लोहे वाले पुल के पास पहुंचे। बाइक सवार बदमाशों ने उन्हे टारगेट कर उनपर गोली चला दी। बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर एएसआई के पर्स लूटकर चले गए। पर्स में 1500 रुपये और जरुरी दस्तावेज मौजूद थे।  

OTHER VIDEO :

कई लोगों से लगाई गुहार

खून से लतपथ ASI ने बीच रास्ते में वाहन चालकों से मदद मांगी। इसी दौरान वहां से गुजर रहा अंकुर रुका जिसने घायल के बारे में पहले पुलिस को सूचना दी। इसके बाद अंकुर ने घायल को एम्स में भर्ती करवाया। बताया जा रहा है बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम देने से पहले भी एक शख्स के साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया। जिससे बदमाशों ने 50 हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया था। 

OTHER VIDEO :

बदमाशों की तलाशी के लिए जुटी पुलिस 

वारदात वाली जगह से 150 मीटर की दूरी पर पुलिस पिकअप खड़ी थी। लेकिन इसके बाद भी बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीम बनाई है। वहीं पुलिस के लिए चौकाने वाली बात यह है कि लाल किले  और राजघाट जैसा हाई सिक्योरिटी जोन में बदमाशों ने बेखौफ होकर दिल्ली पुलिस के एएसआई को ही अपना शिकार बना दिया।

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment