Smart Policing

आगामी लोकसभा चुनाव और होली के त्योहार के मद्देनजर दंगा नियन्त्रण का पुलिस लाइन में हुआ रिहर्सल

आगामी लोकसभा चुनाव और होली के त्योहार के मद्देनजर दंगा नियन्त्रण का पुलिस लाइन में हुआ रिहर्सल

संतकबीर नगर की पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में आज आगामी त्यौहार होली और लोकसभा चुनाव के मद्देनजर किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए बलवा ड्रिल रिहर्सल की गई। आपको बता दें कि इस रिहर्सल से पुलिस को काफी आत्मबल मिला है।

जानिए पूरा मामला

लोकसभा चुनावों को लेकर अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी हैं वहीं होली का त्योहार भी आने वाला है। ऐसे में आगामी लोकसभा चुनाव और होली के त्योहार पर किसी भी तरह के दंगा-फसाद या उपद्रव से निपटने के लिए संतकबीरनगर पुलिस तैयारियों में जुटी हुई है। इसी के तहत आज पुलिस अधीक्षक संतकबीरनगर आकाश तोमर के निर्देश पर प्रतिसार निरीक्षक पुलिस लाइन पंकज कुमार त्रिपाठी द्वारा पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में बलवा ड्रिल रिहर्सल कराई गई । इस रिहर्सल मे निरीक्षक आरटीसी प्रभारी पुलिस लाइन, प्रभारी निरीक्षक कोतवाली खलीलाबाद ,प्रभारी निरीक्षक मेंहदावल , प्रभारी निरीक्षक महिला थाना, प्रभारी यातायात, प्रभारी डॉयल 100, फायर सर्विस, व प्रभारी निरीक्षक बखिरा, धनघटा, महुली  तथा सभी थानों से आए हुए पुलिसकर्मी व लाइन के रिजर्व पुलिस कर्मी उपस्थित रहे । 

रिहर्सल से पुलिसकर्मियों को मिला आत्मबल

इस रिहर्सल के दौरान काफी कमियां भी पाई गई जिन्हे प्रतिसार निरीक्षक पंकज त्रिपाठी ने मौजूद सभी पुलिसकर्मचारियों को बताया । इसके साथ ही उन्होने पुलिसकर्मियों को पाई गई कमियों को सुधारने के निर्देश भी दिये गये। वहीं इस रिहर्सल में शामिल हुइ पुलिसकर्मी काफी खुश नजर आए साथ ही उन्होने कहा कि इस रिहर्सल से उन्हे काफी आत्मबल मिला है ।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment