Crime

लाल रंग की गाड़ी, काला शीशा...लड़की को किडनैप कर बलात्कार को दिया अंजाम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

लाल रंग की गाड़ी, काला शीशा...लड़की को किडनैप कर बलात्कार को दिया अंजाम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

दिल्ली से सटे एनसीआर के जिलों में कांवड़ यात्रियों की सुरक्षा के लिए गाजियाबाद पुलिस ने अपनी और से एक ऐसी योजना बनाई है। इस बार कांवड़ यात्रियों की संख्या में भी इजाफा हुआ है। वहीं कांवड सुरक्षा के चलते गाजियाबाद पुलिस ने चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात किया है। इसी क्रम में गाजियाबाद जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां मसूरी इलाके में एक लड़की को कार में बंधक बनाकर आरोपी नैनीताल ले जा रहे थे। इस दौरान पुलिस ने जब हाई वे पर चेकिंग शुरू की तो कार में बैठी लड़की ने शोर मचाना शुरू कर दिया और पुलिस से मदद की गुहार लगाई। 

लाल रंग की लग्जरी कार आती दिखाई दी

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने युवती से पूछताछ के बाद फरीदाबाद पुलिस को सूचना दे दी है। दरअसल कांवड सुरक्षा के चलते गाजियाबाद के हर इलाक़े में पुलिस तैनात है। जांच के दौरान पलवल से कुंडली जाने वाले रास्ते पर लाल रंग की लग्जरी कार आती हुई दिखाई दी, जिसमें हरियाणा का नंबर था और कार में काले शीशे लगे हुए थे। जिसके बाद पुलिस ने इस गाड़ी को रोक लिया। गाड़ी की जांच शुरू की तो पहले तो चालक ने भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने उसको काबू में कर लिया। शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी युवकों में से एक शख्स ने युवती के साथ कोर्ट मैरिज करने का दावा किया।  

आरोपी ने 1 साल पहले कोर्ट मैरिज करने का किया दावा

पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने स्वीकार किया कि उसने युवती से 1 साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। लेकिन लड़की उसके साथ जाने को तैयार नहीं थी।  लिहाज़ा उसे ये आरोपी जबरन नैनीताल ले जा रहे थे।  

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment