Crime

रेप पीड़िता को पहले मारी गोली और फिर धारधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा

रेप पीड़िता को पहले मारी गोली और फिर धारधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतारा

यूपी का शाहजहांपुर एक बार फिर एक जघन्य हत्याकांड से दहल गया । जानकारी के मुताबिक यहां एक रेप पीड़िता को गोलियों से भूनकर उसकी निर्मम हत्या कर मौत के घाट उतार दिया गया। आरोपियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब रेप पीड़िता थाने जा रही थी। रेप आरोपी के भाइयों ने पीड़िता को रास्ते मे घेरकर उसे दो गोलियां मार दी। ये दरिंदे इतने से भी नहीं माने गोलीकांड को अंजाम देन के बाद आरोपियों ने महिला पर धारदार हथियार से भी हमला किया। इस जघन्य कांड की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 


जानिए पूरा मामला

यूपी के शाहजहांपुर के थाना तिलहर के बंदीचक गांव से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां की रहने वाली 45 वर्षीय रेप पीड़िता की थाने जाते वक्त गोलियों से भूनकर और धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। मृतका के  परिजनों के मुताबिक महिला के साथ गांव के ही राजेश नाम के युवक ने दुष्कर्म किया था और रेप की धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर रेप आरोपी को चार दिन पहले जेल भेजा गया था। इसी बात से नाराज आरोपी राजेश के भाई मुनीश राजकुमार और लल्लन रंजिश मानने लगे। और फिर रविवार को जब रेप पीड़िता थाने जा रही थी तभी आरोपी के भाइयों ने महिला को रास्ते मे घेर लिया और गोलियों से भून दिया। इन दरिंदों का इतने से भी दिल नही भरा तो उन्होने महिला पर धारदार हथियार से हमला किया जिससे महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।


आरोपी मृतक महिला के करीबी रिश्तेदार

इस भयानक घटनाकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ग्रामीण सुभाष चन्द्र शाक्य ने बताया कि महिला की गोली मारकर हत्या की गई है। परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी मृतक महिला के करीबी रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। फिलहाल आरोपियों के पकड़ने के प्रयास जारी हैं।

OTHER VIDEO : 

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment