Crime

राम राज नहीं गुंडा राज, दिनदहाड़े व्यापारी के जुड़वा बेटों का बंदूक की नोंक पर अपहरण

राम राज नहीं गुंडा राज, दिनदहाड़े व्यापारी के जुड़वा बेटों का बंदूक की नोंक पर अपहरण

उत्तर प्रदेश में इन दिनों अराजकता का माहौल है। कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब बेखौफ बदमाश पुलिस को चुनौती देते हुए संगीन वारदातों को अंजाम न दे रहे हो। वहीं एनकाउंटर करने वाली पुलिस हकीकत में अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है। और अब एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने चित्रकूल जिले में एक सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक यहां बदमाशों ने दिन दहाड़े एक स्कूल बस से 2 छात्रों को पिस्टल की नोंक पर अगवा कर लिया।

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

सनसनीखेज मामला चित्रकूट जिले के नयागांव थाना क्षेत्र के जानकीकुंड सद्गुरु ट्रस्ट की है। बताया जा रहा है कि यहां बदमाशों ने दो छात्रों को बस से उतारकर पिस्टल की नोक अगवा कर लिया। वहीं अगवा किए गए दोनो छात्र जुड़वां भाई बताए जा रहे हैं और वे यूकेजी में पढ़ते हैं। वे तेल व्यापारी बृजेश रावत के पुत्र हैं। जानकारी के मुताबिक दोनो भाई प्रियांश व श्रेयांश स्कूल की छुट्टी होने के बाद जैसे ही घर जाने के लिए बस में चढ़ रहे थे तभी बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश वहां पहुंच गए और तमंचा दिखाकर दोनों छात्रों को बाइक जबरन बैठाकर अपने साथ ले गए। वहीं दिनदहाड़े हुए दो छात्रों के अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जिसके बाज चित्रकूट एसपी मनोज कुमार झा ने जिले की सीमा की नाकेबंदी कर सघन चेकिंग शुरू कराई। वहीं नयागांव थाना प्रभारी के पी त्रिपाठी ने भी जगह-जगह बच्चों की तलाश में चेकिंग अभियान शुरू किया। 

OTHER VIDEO :

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

वहीं बदमाशों द्वारा जुड़वा भाइयों को किडनैप करने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है ताकि बदमाशों का हुलिया पहचान कर उन्हे दबोचा जा सके और अपहृत किए गए जुड़वा भाइयों को सकुशल बरामद किया जा सके। 

OTHER VIDEO :

पुलिस को बाबुली कोल गैंग पर संदेह

वहीं पुलिस बाबुली कोल गैंग द्वारा अपहरण करने और जंगल की ओर बच्चों को ले जाने की आशंका जता रही है। इस घटना के बाद से क्षेत्र में शिक्षकों, छात्रों और अभिभावकों के बीच दहशत का माहौल है। हालांकि अभी तक फिरौती की मांग सामने नहीं आई है। कई पुलिस टीमें पड़ताल में जुट गई हैं।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment