Transfer

प्रतापगढ़: विवेचना में लापरवाही, SP ने किया कोतवाल को लाइन हाज़िर

प्रतापगढ़: विवेचना में लापरवाही, SP ने किया कोतवाल को लाइन हाज़िर

यूपी के पुलिस प्रशासन में सुधार के लिए आए दिन पुलिसकर्मियों के तबादले जारी हैं। देखा जा रहा है कि यदि किसी क्षेत्र में पुलिस की किसी भी तरह की लापरवाही सामने आती है, या उस क्षेत्र में हो रहे अपराधों में कमी नहीं आती तो वहां तबादला एक्सप्रेस चला दी जाती है। ताज़ा मामला यूपी के प्रतापगढ़ से है। जहां एक लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली होने के बाद। वहां के एसपी हरकत में आए और कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया। 

कोतवाल को एसपी ने किया लाइनहाजिर 

दरअसल, यूपी के प्रतापगढ़ के कोतवाली क्षेत्र में पांच दिन पहले सर्राफा व्यवसायी से लूट का मामला सामने आया था। जहां तीन नकाबपोश बदमाश एक सर्राफा व्यवसाई की दुकान में घुसकर करीब 90 लाख के आभूषण लूट कर फरार हो गए थे। बता दें कि मामले के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली रहे। जिसके बाद कोतवाल विपिन सिंह को एसपी ने लाइनहाजिर कर दिया।

पूरा मामला

इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया था कि चौक क्षेत्र में श्याम बिहार गली मुहल्ले में स्थित सुरेश सोनी की सर्राफ की दूकान है। सुबह दूकान खुली थी। उसी दौरान तीन नकाबपोश बदमाश असलहा लहराते हुए दूकान में घुसे और क़रीब 90 लख रूपये मूल्य के स्वर्णाभूषण लूटकर फरार हो गए। उन्होंने बताया कि लूट की सूचना मिलने के बाद ज़िले में वाहनों की जांच शुरू कर दी गई। इस सिलसिले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तालाश कर रही है।

संवाददाता

FAIZ KHAN

Police Media News

Leave a comment