Encounter

बलिया: जेल से फरार बंदी चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ में घायल

बलिया: जेल से फरार बंदी चढ़ा पुलिस के हत्थे, मुठभेड़ में घायल

खबर यूपी के बलिया ज़िले से है। जहां शहर कोतवाली क्षेत्र के काजीपुरा रेलवे क्रासिंग के पास बुधवार की देर रात जेल से फरार बंदी बेचू राम पुलिस मुठभेड़ में घायल हो गया है। बता दें कि इस मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी भागने में सफल रहा। जानकारी मिली है कि घायल बंदी को ज़िला अस्पताल ले जाया गया। वहां से डाक्टरों ने घायल बंदी को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है।

पूरा मामला

आपको बता दें कि चार जनवरी को चोरी और हत्या के आरोप में जेल में बंद बंदी बेचू राम जेल से फरार हो गया था। इस मामले पर सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि बेचू कहीं भागने की फिराक में है। दरअसल, मिली सूचना के आधार पर सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक विपिन सिंह के नेतृत्व में काजीपूरा रेलवे क्रॉसिंग के पास घेराबंदी की गई। और कुछ ही देर बाद एक बाइक आती नज़र आई। जब उसे रोकने का प्रयास किया गया तो चालक बाइक मोड़कर भागने लगा। इसी दौरान बाइक सवारों ने पुलिस टीम पर फायर किया। जवाबी फायरिंग में पीछे बैठा युवक नीचे गिर गया और बाइक भी डिसबैलेंस हो गई। इसी बीच अंधेरे का फायदा उठाकर बाइक चालक फरार हो गया। घायल व्यक्ति की पहचान जेल से भागे बेचू राम के रूप में हुई। उसे तत्काल जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने कहा

इस मामले को लेकर बलिया के पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि बीते चार जनवरी को बलिया जिला कारागार से फरार बंदी बेचू राम बुधवार की देर रात बलिया कोतवाली पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गया है। उसे जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर किया गया है।

संवाददाता

FAIZ KHAN

Police Media News

Leave a comment