Khaki Connection

पुलिस की लाठी पुलिस की देह : गलत दिशा में स्कूटी चलाने से रोका तो युवक ने बीच सड़क कांस्टेबल को उसी के डंडे से पीटा

पुलिस की लाठी पुलिस की देह : गलत दिशा में स्कूटी चलाने से रोका तो युवक ने बीच सड़क कांस्टेबल को उसी के डंडे से पीटा

यूपी पुलिस जहां एक तरफ लोगों की मदद और सुरक्षा को लगी है, वहीं दूसरी तरफ पुलिसकर्मियों पर होने वाले हमले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा जिले का है जहां सूरजपुर क्षेत्र में यातायात पुलिस द्वारा गलत दिशा में स्कूटी चला रहे 2 लोगों को रोकना भारी पड़ गया। आरोप है कि दोनों युवकों ने ट्रैफिक कांस्टेबल पर डंडे से हमला कर दिया। इससे सिपाही चोटिल हो गया। पुलिस ने इस मामले में दीपक व अवतार सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए दीपक को गिरफ्तार कर लिया। उधर, परिजनों ने ट्वीट करके जबरन फंसाने का आरोप लगाया है। 

गलत दिशा में स्कूटी चलाने से रोकने पर भड़के युवक

जानकारी के मुताबिक सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को यातायात पुलिस का एक कांस्टेबल ड्यूटी कर रहा था। इसी दौरान पैरामाउंट गोल्फ फॉरेस्टे सोसाइटी के पास स्कूटी पर सवार 2 युवक गलत दिशा में गुजर रहे थे। कांस्टेबल ने दोनों को रोकने की कोशिश की। इस पर दोनों स्कूटी सवार भड़क गए और कांस्टेबल पर डंडे से हमला कर दिया। इस दौरान कांस्टेबल ने किसी तरह एक आरोपी को पकड़ लिया और कोतवाली में सूचना दे दी। वहीं, परिजनों ने वीडियो वायरल कर ट्विटर पर शिकायत करते हुए कहा कि दीपक को पुलिस ने पकड़ लिया है। रात लगभग 1 बजे एक अन्य युवक को पुलिस उसके घर से उठाकर ले गई है। आरोप है कि परिजन से कहा गया है कि अवतार सिंह को ले आएंगे तो युवक को छोड़ दिया जाएगा। 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में दर्ज किया केस 

इस संबंध में डीसीपी सेंट्रल नोएडा राजेश एस का कहना है कि नशे की हालत में गलत दिशा में स्कूटी चला रहे 2 लोगों को कांस्टेबल ने रोका था। इस पर दोनों ने डंडे से कांस्टेबल पर हमला कर दिया। इस मामले में दीपक और अवतार सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि अवतार अभी फरार है। मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास जारी है। 

संवाददाता

Akansha

Police Media News

Leave a comment