Smart Policing

पुलिस ने दो कारों से 5 लाख रूपए की हरियाणा ब्रांड की शराब की बड़ी खेप की बरामद, दो तस्कर भी गिरफ्तार

पुलिस ने दो कारों से 5 लाख रूपए की हरियाणा ब्रांड की शराब की बड़ी खेप की बरामद, दो तस्कर भी गिरफ्तार

लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने के साथ ही जिला पुलिस पूरी तरह से हरकत में आ गई है। जानकारी के मुताबिक बाराबंकी पुलिस ने दो कारों से करीब पांच लाख रुपए की हरियाणा ब्रांड की शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। पुलिस के मुताबिक ये शराब हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही थी। वहीं एसपी ने बताया कि पकड़ी गई शराब का इस्तेमाल चुनाव में किया जाना था या नहीं फिलहाल  पुलिस इसकी जांच कर रही है।

जानिए पूरा मामला

बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक डॉ सतीश कुमार ने बताया कि थाना रामसनेहीघाट पुलिस ने लगभग पांच लाख रुपए की शराब की बड़ी खेप के साथ दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। उन्होने बताया कि शराब तस्कर जब्त की गई हरियाणा मार्का ब्रांड की शराब को बिहार ले जा रहे थे और इनकी गाड़ी पर गोरखपुर का नंबर था। उन्होने बताया कि गिरफ्तार किए गए शराब तस्कर हरियाणा के रहने वाले मुनेश कुमार और अशोक कुमार है। इनके पास से पुलिस ने दो मोबाइल और 12 हजार रुपए भी बरामद किए हैं।

एसपी ने की पुलिस टीम को नकद इनाम देने की घोषणा

एसपी के मुताबिक आशंका है कि पकड़ी गई शराब को चुनाव के मद्देनजर इस्तेमाल किया जाना हो। फिलहाल पुलिस इस पहलु पर भी जांच कर रही है।वही एसपी ने थाना रामसनेहीघाट पुलिस को मिली इस सफलता पर नकद ईनाम देने की भी घोषणा की है।

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment