Crime

तू डाल-डाल, मैं पात-पात.... कोतवाल ने पकड़ा, तो पकड़ लिया पैर

तू डाल-डाल, मैं पात-पात.... कोतवाल ने पकड़ा, तो पकड़ लिया पैर

वैसे तो अब पुलिस खुद बहुत सतर्क रहती है, लेकिन इस बात का लुत्फ उठाते हुए एक शख्स ने कोलवाल को चकरघिन्नी बना छोड़ा। खबर संभल के हयातनगर से है, जहां एक युवक पुलिस अधिकारियों को फर्जी सूचनाएं दे रहा था। कई बार असफल होने के बाद आखिरकार पुलिस नें युवक को पकड़ लिया।

पुलिस से मांगी माफी

काफी दिनों से एक शख्स पुलिस को झूठी सूचनाएं देकर परेशान कर रहा था। सूचना के बाद पुलिस के मौके पर पहुंचती, तो कुछ नहीं मिलता था। बहरहाल, युवक के हरकत पर पुलिस कई असफल प्रयास के बाद उसे पकड़ लिया। हालांकि पूछताछ में युवक ने अपनी गलती स्‍वीकार कर माफी भी मांग ली। जिसके बाद उसको रिहा कर दिया गया। 

शराब के नशे में करता था फर्जी कॉल

बुधवार देर रात को गांव मिलक धुरैठा निवासी प्रेमशंकर फोन कॉल कर पुलिस उच्चाधिकारियों को फर्जी सूचना दे रहा था। ऐसे में पुलिस टीम सूचना पर पहुंच जाती थी, लेकिन पुलिस को मौके पर कुछ नहीं मिलता था। इतना ही नहीं पुलिसकर्मी जब सूचना देने वाले को फोन करते थे, तो वह फोन भी नहीं उठा रहा था। पुलिस ने युवक के मोबाइल लोकेशन को ट्रेस किया तो लोकेशन थाना हयातनगर क्षेत्र के गांव मिलक धुरैठा में मिली। इस आधार  पर पुलिस युवक के गांव पहुंची और उसे पकड़ लिया। युवक को रिमांड पर लेने के बाद पता चला कि वह बार-बार शराब के नशे में फर्जी सूचना देकर अधिकारियों के साथ पुलिस टीम को भी परेशान कर रहा था।  

मुख्य संवाददाता

HARSH PANDEY

Police Media News

Leave a comment