Others

पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल बाल बचे पुलिसकर्मी

पुलिस पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल बाल बचे पुलिसकर्मी

यूपी में बदमाशों का हौसला इतना बुलंद हो चुका है कि अब वो पुलिस पर हमला करने से भी गुरेज नहीं कर रहे मामला मिर्जापुर जिले के कछवां थाना क्षेत्र का है। जहां पर पशु तस्करों का पीछा कर रही यूपी 100 डायल की पीआरवी पर तस्करों ने पहले पथराव किया, इसके बाद फायरिंग कर पुलिसकर्मियों को रोकने की कोशिश की। फायरिंग के दौरान पीआरवी कर्मियों ने गाड़ी धीमा किया तो तस्करों ने गाड़ी बैक करके पीआरवी में धक्का मार दिया। पीआरवी क्षतिग्रस्त होते ही तस्कर मौका पाकर फरार हो गए। हादसे में पीआरवी कर्मी बाल-बाल बच गए।

थाना प्रभारी ने पीआरवी को दी सूचना


कछवां थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली कि पिकअप से पशु तस्कर चोरी कर भाग रहे तस्करों का पीछा किया जहां पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा और तस्कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने यूपी डायल 100 की पीआरवी 1086 को सूचना दी। पीआरवी पुलिस जलालपुर से तस्करों का पीछा करने लगी इस बिच तस्करों ने पहले पीआरवी पर पत्थराव किया और उसके बाद भीफायरिंग कर दी.

अज्ञात में मुकदमा दर्ज


वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पशु तस्करों ने फायरिंग के बाद गाड़ी बैक करके पीआरवी में धक्का मारा और पीआरवी पर फायरिंग व पुलिस पर हमला किया  आरोपियों के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है वही आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम को लगाया गया है.

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment