Khaki Connection

पुलिस ने बजरंग दल के नेता समेत अन्य 6 पर किया केस दर्ज

पुलिस ने बजरंग दल के नेता समेत अन्य 6 पर किया केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने एक महीला से अवैध वसूली के चलते बजरंग दल के नेता समेत छह अन्य लोगों के खिलाफ चार धाराओं में नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने एफआईआर में पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।   

OTHER VIDEO :  

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक आगरा के पुष्पांजलि फेस-3 निवासी पारुल सिंह राठौर ने ताजगंज थाने में बजरंग दल के नेता पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। बता दें कि महिला फतेहपुर रोड पर एक बिल्डिंग में किराए पर अकादमी सेंटर चलाती है। महिला का आरोप है कि बजरंग दल के नेता संजय जाट और उसके अन्य साथी सेंटर पर आए। वहां आकर नेता और उसके साथीयों ने स्टाफ से उसके बारे में पूछा। तुरंत ही पारुल भी वहां पहुंची तो बजरंग दल के नेता ने महिला पारुल से वसूली की मांग की।

OTHER VIDEO :
 

महिला को दी जान से मारने की धमकी

वहीं मामले में पारुल के मुताबिक नेताओं के सेंटर पर आने के एक सप्ताह के बाद भी  4.50 लाख रुपये की मांग की। साथ ही वसूली की रकम ना मिलने पर सेंटर बंद करवाने के लिए भी कहा और उसपर एससी-एसटी एक्ट भी लगवाने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी। वहीं पुलिस के केस दर्ज होते ही संजय जाट ने मोबाइल फोन स्विच ऑफ कर लिया है। पारुल राठौर के मुताबिक संजय जाट जिस समय वसूली करने आया था उस समय उसके साथ पुलिस भी आई थी। उसने पुलिस के सामने ही जान से मारने की धमकी दी। लेकिन पुलिस ने उस पर कोई कार्रवाई नहीं की। उसके साथ तोरा पुलिस चौकी के इंचार्ज और सिपाही थे।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment