Encounter

ATM काटने आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश घायल

ATM काटने आए बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश घायल

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार में पुलिस लगातार अपराधियों की कमर तोड़ने के लिए ताबड़तोड़ एनकाउंटरों को अंजाम दे रही है। इसी कड़ी में शुक्रवार देर रात जनपद गौतमबुद्धनगर में थाना एक्सप्रेसवे पुलिस और  सेक्टर 49 की पुलिस की एटीएम काट रहे बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से ताहिर हुसैन नाम का बदमाश घायल हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे। फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में दबिश दे रही है।

पीसीआर देखते ही भागने लगे बदमाश

इस संबंध में पुलिस ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि थाना एक्सप्रेस के क्षेत्र में पीसीआर 22 रात्रि गश्त कर रही थी। इसी दौरान सूचना प्राप्त हुई कि सेक्टर 126 रायपुर में एचडीएफसी बैंक का एटीएम अज्ञात बदमाशों द्वारा काटा जा रहा है। जिसके बाद पीसीआर 22 तत्काल मौके पर पहुंच गई। पीसीआर को देखते ही बदमाश अपनी सेंट्रो गाड़ी से भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन पीसीआर ने भी बदमाशों की सैंट्रों गाड़ी में टक्कर मारकर उन्हें रोकने का प्रयास किया। जिसके बाद कार में सवार चारों बदमाश गाड़ी से उतर कर भागने लगेइसी दौरान थाना सेक्टर 49 थाना प्रभारी एक्सप्रेसवे क्षेत्र मे वांछितो की तलाश हेतू मामुर थे, उनका आमना-सामना चारों बदमाशों से हो गया। इसी बीच थाना एक्सप्रेसवे के प्रभारी भी मौके पर आ पहुंचे , और फिर दोनों टीमो ने संयुक्त रूप से बदमाशों का पीछा किया।

पुलिस की गोली से घायल हुआ एक बदमाश

इधर बदमाशों ने पुलिस बल को पीछा करते देख फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई जिसमें एक बदमाश ताहिर हुसैन पुत्र बसरू निवासी पियाका थाना ताबदु जिला नूह मेवात घायल हो गया जिसे पुलिस ने दबोच लिया।  लेकिन अन्य तीन बदमाश जंगल का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे।

गिरफ्तार अभियुक्त का आपराधिक इतिहास खंगाल रही पुलिस

बता दें कि पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से एक पिस्टल 32 बोर देसी,एक खोखादो जिंदा कारतूस व 1 सेंट्रो कार बरामद की है। फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया है और आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस द्वारा अभियुक्त का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment