Crime

आगरा में फिर हुई देर रात बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

आगरा में फिर हुई देर रात बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस प्रदेश को अपराधमुक्त करने के लिए कई अभियान चला रही है। जिनके तहत कई हद तक प्रदेश के आपराधिक मामलों की संख्या काम भी हुई है। लेकिन अभी भी ऐसी कई घटनाए और बदमाश हैं जिनपर पुलिस की अभी तक नियंत्रण नहीं कर पाई है। ऐसी ही एक और खबर सामने आई है प्रदेश के आगरा से जहां शहर में चोरी की घटनाएं करने वाला राममोहन गैंग सक्रिय था। बता दें की बीती देर रात इस गैंग से सदर क्षेत्र में पुलिस की मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान 2 बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने उन्हें धर दबोचा। 

6 बदमाश गिरफ्तार 

मुठभेड़ के दौरान 6 बदमाशों को गिरफ्त में लिया गया। जबकि दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। बता दें की इस मुठभेड़ के दौरान एक सिपाही भी गोली लगने के कारण घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। SP CT बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि ताजगंज और सदर क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। जिसको देखते हुए सदर पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश में जुट गयी थी। बुधवार को पुलिस काे गैंग के रोहता के पास मूवमेंट की सूचना मिली। पुलिस ने रात 1.30 बजे रोहता के पास चेकिंग शुरू कर दी। तभी बाइक सवार बदमाश वहां से गुजर रहे थे। पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें गैंग के सरगना राममोहन और उसके साथी सुनील के पैर में गोली लग गई। जिसके बाद दोनों को पुलिस ने अस्पताल भेज दिया। बदमाशों की गोली से घायल हुए सिपाही महेश को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

यह चीज़ें हुई बरामद 

पुलिस जांच में गिरफ्तार बदमाशों के पास से चार तमंचे, बाइक और अन्य सामान भी बरामद हुआ है। अभी पुलिस उनसे चोरी के माल की बरामदगी के प्रयास में जुटी हुई है। SP CT  ने बताया कि राममोहन के खिलाफ चोरी, लूट और हत्या के कई और भी मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं। यह गैंग सदर और ताजगंज क्षेत्र में चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था। बुधवार रात को यह गैंग रोहता में डकैती की साजिश रच रहा था। तब तक पुलिस टीम ने बदमाशों को घेर कर उन्हें दबोच लिया। अभी बदमाशों से घटनाओं के संबंध में पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तार बदमाशों के अपराधिक इतिहास की भी जानकारी भी जुटाई जा रही है। 

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment