Encounter

15 लाख की लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस की मुठभेड़ हुए ढे़र

15 लाख की लूट कर भाग रहे बदमाश पुलिस की मुठभेड़ हुए ढे़र

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि पुलिस ने 15 लाख की लूट को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों के साथ मुठभेड़ की। इस दौरान दो बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाशों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन मुठभेड़ के दौरान घायल बदमाशों के चार साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। वही इस मुठभेड़ में एक इंस्पेक्टर और एक सिपाही भी घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटी गई रकम भी बरामद कर ली है। 

OTHER VIDEO :

दिनदहाड़े डाली 15 लाख की लूट

जानकारी के मुताबिक मामला बरेली के शास्त्री नगर का है। जहां पर अनुप अग्रवाल के साथ उनका चचेरा भाई विमल और कांता प्रसाद तथा उनका मुंशी सुमित कार से 15 लाख रुपये लेकर जा रहे थे। जैसे ही वह कोहाड़ा पीर के पास पहुंते तभी आचानक से दो बाइकों पर तकरीबन 6 बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर रोका और सभी बदमाशों ने उन्हें तमंचे के बल पर लूट लिया। इस दौरान हुई छीना-झपटी में अनूप के मुंशी सुमित के सिर पर बदमाशों की गोली जा लगी। बदमाश मौके का फायदा उठाकर वहां से कैश लेकर भाग गए। इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल सुमित को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

OTHER VIDEO :

घटना के बाद से पुलिस कर रही थी तलाश

बता दें कि इस वारदात के बाद से ही पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए अलर्ट जारी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया था। तलाशी अभियान के तहत ही  इज्जतनगर थाना क्षेत्र के एहलादपुर में बदमाशों का पुलिस से सामना हुआ। जहां पर बदमाशों ने पुलिस को देखकर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग शुरु कर दी। इस दौरान पुलिस की फायरिंग में दो बदमाश मारे गए। लेकिन चार अन्य बदमाश पुलिस को चकमा देकर गन्ने के खेतों में फरारा हो गए।   

OTHER VIDEO :

दो पुलिसकर्मी भी हुए घायल

बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में बदमाशों की ओर से की गई फायरिंग में कोतवाली इंस्पेक्टर जीतेश कपील और सिपाही प्रवीन घायल हो गए है। वहीं गनीमत की बात यह है कि इस दौरान सीओ भी मौजूद थे। लेकिन सीओ अशोक मीणा और कुलदीप के सुरक्षा कवच पर गोली लगने के कारण उनकी जान बच गई है। घटना के बाद एडीजी प्रेम प्रकाश और एसएसपी मुनीराज मौके पर पहुंचे।   

लेखक

Madhavi Tanwar

Police Media News

Leave a comment