Encounter

लड़की को किडनैप कर ऑटो में ले जा रहे बदमाशों से फिल्मी स्टाइल में पुलिस मुठभेड़

लड़की को किडनैप कर ऑटो में ले जा रहे बदमाशों से फिल्मी स्टाइल में पुलिस मुठभेड़

उत्तर प्रदेश में वैसे तो अपराधियों का एऩकउंटर आम बात है लेकिन नोएडा में बीती रात जो हुआ किसी बॉलीवुड के शूटआउट सीन से कम नहीं था. दरअसल यहां कुछ बदमाश 19 साल की एक लड़की को अगवा कर ऑटो रिक्शा में ले जा रहे थे उसी दौरान फिल्मी स्टाइल में एक मुठभेड़ हुई. यह वाकया देर रात 1बजे का बतााया जा रहा है. 

लड़की के चीखने की आवाज आई 

गौतमबुद्धनगर में तैनात एडीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि रात के वक्त स्थानीय पुलिस ने हिंडन पुस्ता रोड के पास चेक पोस्ट लगा रहा था. यहां नॉलेज पार्क पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर खुद मौजूद थे और इस रास्ते से आने-जाने वाली गाड़ियों पर नजर रख रहे थे. इस दौरान उन्होंने दूर से आ रही एक ऑटो को रुकने का इशारा किया, लेकिन ऑटो चला रहे ड्राइवर ने ऑटो की गति और बढ़ा दी और चेक पोस्ट से भागने की कोशिश करने लगा. इस दौरान पुलिस को ऑटो के अंदर से किसी लड़की के चीखने की आवाज आई जो मदद के लिए गुहार लगा रही थी, पुलिस टीम ने तुरंत अपनी गाड़ी से ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया. जैसे ही पुलिस की गाड़ी ऑटो के बिल्कुल पास पहुंच गई. ऑटो ड्राइवर ने ऑटो रोक दी और पुलिस पर फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग होता देख पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभाल लिया. इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोलियां ऑटो में सवार 2 बदमाशों के पैर मे जा लगीं. पैर में गोली लगने के बाद दोनों अपराधियों ने पुलिस के सामने घुटने टेक दिये. घायल बदमशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नदीम पर पहले से दर्ज है छेड़खानी का मुकदमा

नॉएडा पुलिस से मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों की पहचान नदीम मूल निवासी चांदपुर बिजनौर, हाल पता सूरजपुर व इमरान निवासी सूरजपुर के रूप में हुई. आरोपियों के पास से लड़की सकुशल बचाया जिसे पुलिस ने उसके घर पहुंचा दिया. जांच में पता चला है कि आरोपी नदीम के विरुद्ध सूरजपुर कोतवाली में महिला से छेड़छाड़ का मुकदमा भी दर्ज है. पुलिस बदमाशों की कुंडली खंगालने में जुटी है.

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment