Crime

निशा सिंघल हत्याकांड: मामले को सुलझाने का पुलिस ने किया दावा

निशा सिंघल हत्याकांड: मामले को सुलझाने का पुलिस ने किया दावा

रूह कांप जाती है जब एक मां की हत्या उसके बच्चों के सामने करने की बात सुनने को आती है। ये महज़ एक बात नहीं बल्कि हकीकत है। पूरा मामला आगरा का है, जहां एक 38 वर्षीय महिला डेंटिस्ट निशा सिंघल की उसके घर में निर्मम  हत्या कर दी गई। वहीं हत्या होने के घंटों बाद, यूपी पुलिस ने शनिवार को हमलावर के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करके मामले को सुलझाने का दावा किया है।

ये है पूरा मामला

बता दें कि, यूपी पुलिस के मुताबिक हत्यारा एक निजी केबल ऑपरेटर था। जो शुक्रवार को आगरा के कमला नगर इलाके में लगभग 4 बजे डॉक्टर के घर केबल कनेक्शन रिचार्ज करने के लिए गया था। इसी दौरान उसने निशा सिंघल का गला काट कर हत्या कर दी। 

अपराध के गवाह बच्चे

मृतका के दोनों बच्चे जो अपराध के गवाह थे, किसी तरह से जान बचाकर भागने में कामयाब रहे, लेकिन हमलावर द्वारा उन पर भी हमला किया गया था। दोनों बच्चों पर चाकू से हमला किया गया। हीलांकि उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

इलाज के लिए आरोपी को अस्पताल भेजा

जबकि खबर ये भी है कि शनिवार सुबह आगरा के बाहरी इलाके में कालिंदी विहार इलाके के पास वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने एक मुठभेड़ के बाद आरोपी शुभम को पकड़ लिया। आरोपी की पहचान शुभम नाम से की गई है। शुभम के पैर में एक गोली भी लगी है। जिसके चलने बाद में इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भेज दिया गया।

संवाददाता

JYOTI MEHRA

Police Media News

Leave a comment