Crime

पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने की युवक पर फायरिंग, मौके पर ही मौत

पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने की युवक पर फायरिंग, मौके पर ही मौत

उत्तर प्रदेश में इन दिनों बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। पुलिस से बेखौफ बदमाश लगातार पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालियां निशान लगा रहे है। बदमाशों की बेखौफी का ताजा मामला मेरठ से सामने आया है। जहां पर रविवार को बदमाशों ने एक युवक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को वारदात की सूचना दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। 

OTHER VIDEO :

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र का है। जहां पर गेजा गांव का निवासी अमित चौधरी आज सुबह घर से भैंसा बुग्गी लेकर खेत जा रहा था। इसी दौरान वहां पहले से मौजूद दो लोगों ने अमित को देख अचानक से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। फायरिंग की गोलियां लगते ही अमित नीचे गिर पड़ा। पकड़े जाने के ड़र से दोनों बदमाशों ने अपनी बाइक दौड़ाई और मौके से फरार हो गए। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का ज़ायज़ा लिया। गोलियों की तड़तड़ाहट से क्षेत्र के लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।   

OTHER VIDEO :  

गांव में अपने माता-पिता के साथ रहता था

बता दें कि गेजा गांव में अपनी मां के और पिता के साथ रहता था मृतक अमित चौधरी। अमित का ढ़ाई साल पहले पत्नी से तलाक हो गया था। छोटा भाई ललीत अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता है।  

OTHER VIDEO :

पुलिस कर रही है मामले की तफ्तीश

दिनदहाड़े हुए इस हत्याकांड ने पुलिस प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक क्राइम सतपाल अंतिल पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी है। साथ ही आरोपी की तलाश जुटी है।  

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment