Encounter

व्यापारी पर फायरिंग करने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

व्यापारी पर फायरिंग करने वाले बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस से बेखौफ होकर बदमाश लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है। जिसके बाद ताजा मामला बागपत से सामने आया है। जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस ने घायल बदमाश को मौके से गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश अपने साथी के साथ एक युवक को गोली मारकर भाग रहा था। 
 

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक राजवीर नाम का एक व्यापारी बडौत से दोघटसाइड की ओर जा रहा था। व्यापारी जब मुजफ्फरनगर-बडौत रोड पर बिजरोला गांव के पास पहुंचा। जहां पीछे से  बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसपर फायरिंग कर दी। गोली लगने के बाद घायल व्यापारी बाइक को तेज रफ्तार से दौड़ाकर पुलिस चौकी जा पहुंचा और पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की घेराबंदी कर मुठभेड़ शुरु की। इसी बीच एक बदमाश अंकुर पुलिस की गोली का शिकार हो गया। वहीं उसका दुसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से भागने में कामयाब रहा। 

पूछताछ में जूटी पुलिस                               

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की जा रही है। साथ ही उसके फरार साथी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम बनाई गई है। जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा । वहीं पुलिस का कहना है कि दबोचा गया बदमाश अंकुर लूट, हत्या और डकैती की एक दर्जन से ज्यादा घटनाओं में वांछित चल रहा था।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment