Encounter

आगरा में फिर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार

आगरा में फिर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ की कई ख़बरें रोज़ सामने आती हैं। मिशन ऑल-आउट के तहत प्रदेश पुलिस बदमाशों को चुन-चुन कर उनका ख़ात्मा कर रही है। ऐसी ही एक और खबर सामने आई है प्रदेश के आगरा से जहां फिर एक बार पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। मुठभेड़ के दौरान फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद उसे पकड़ लिया गया। जबकि उसके आठ अन्य साथियों को घेराबंदी कर दबोच लिया। शातिरों के गैंग में शामिल दो बदमाशों ने अछनेरा के रायभा में सर्राफ की दुकान से चोरी के बाद ग्रामीणों पर फायरिंग की थी।

भाग रहे बदमाशों को दबोचा 

इंज बदमाशों के और भी साथी है जो अभी तक फरार है। इनकी तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है। SSP बबलू कुमार ने बताया कि आज सुबह पांच बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि जलेसर रोड पर एक स्पार्कियो गाड़ी से बदमाश जा रहे हैं। खंदौली थाना क्षेत्र के मुढ़ी चौराहा के पास पुलिस ने बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू कर दी। पुलिस को देखबर बदमाश यू टर्न लेकर वापस जलेसर की ओर भागने लगे। SP पश्चिम सत्यजीत गुप्ता के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बदमाशों को घेर लिया। जिसके बाद बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इसके दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को अस्पताल पहुंचा दिया गया। 

9 बदमाश गिरफ्त में 

पकडे गए बदमाश ने अपना नाम गोपाल उर्फ वर्दी पुत्र मंगल सिंह निवासी नागवाई थाना सैफई इटावा बताया। पुलिस टीम ने घेराबंदी करके उसके बाकी 8 साथियों को और गिरफ्तार कर लिया। इनके नाम जलेसर के मीरा गदाई निवासी प्रदीप, उसका भाई सुनील,सरजन, विकास नागवाई निवासी कन्हैया, राजीव, नगला मीरा निवासी सुबोध, हाथरस के सिकंदराराऊ में नगला गुलाबी निवासी प्रवीण शामिल हैं। एसएसपी ने बताया कि गोपाल और कन्हैंया पिछले दिनों अछनेरा के रायभा में सर्राफ की दुकान से लाखों के गहने चोरी किए थे। उनके कुछ साथी अभी फरार हैं। इनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। शातिरों के कब्जे से एक स्कार्पियो गाड़ी, तमंचे और दुकान का शटर तोड़ने के औजार बरामद हुए हैं।

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment