Encounter

पुलिस और डी नाइन गिरोह के बदमाशों के बीच मुठभेड़

पुलिस और डी नाइन गिरोह के बदमाशों के बीच मुठभेड़

उत्तर प्रदेश पुलिस इन दोनों ताबड़तोड़ मुठभेड़ कर अपराधियों की कमर तोड़ने में लगी है। इसी कड़ी में मुठभेड़ का ताजा मामला मऊ से आया है जहां बुधवार की देर रात पुलिस और डी-9 गिरोह के बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। जिसे पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। लेकिन उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया।  

जानिए पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला मऊ का है। जहाँ पुलिस को मुखबिरों से सूचना मिली की दो बदमाश किसी व्यापारी की हत्या के अंजाम देने वाले है। जिसके बाद पुलिस ने सूचना पाकर मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरु की। इस दौरान भीटी से बदमाश अजय अकेला आया। बीच रास्ते में वन देवी धाम के पास पहुंचा जहां पर हरिकेश यादव उसका इंतजार कर रहा था। जैसे ही दोनों मिले पुलिस ने मौके पर ही दोनों को गिरफ्तार करना चाहा। लेकिन बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जिसमें पुलिस की गोली बदमाश अजय भारती के पैर में लग गई। लेकिन उसका दूसरा साथी हरिकेश मौके से फरार हो गया।  

पहले भी कई थानों में मामले है दर्ज

पुलिस के मुताबिक घायल बदमाश के खिलाफ मऊ जिले के कई थानों में आठ और बलिया जिले के दो थाने में दो अपराधिक मामले दर्ज है। पुलिस ने अजय पर 25 हजार का ईनाम घोषित था। फिलहाल पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। 

बाल-बाल बचे स्वाट टीम के प्रभारी

बदमाशों द्वारा चलाई गई गोली स्वाट टीम प्रथम के प्रभारी बीके सिंह के सीने पर लगी। लेकिन गनिमत की बात यह रही की उन्होनें बुलेट प्रूफ जेकेट पहनी हुई थी जिससे वह बाल बाल बच गए। एसपी के मुताबिक फरार बदमाश को पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया गया है। 

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment