Encounter

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25-25 हजार के 2 शातिर इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25-25 हजार के 2 शातिर इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में पुलिस इस समय अपराधिक वारदातों पर रोक लगाने के लिए शातिर बदमाशों को मुठभेड़ के जरिए गिरफ्तार कर रही हैं। इसी कड़ी में मामला इटावा से सामने आया है। जहां पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ के दौरान दो शातिर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। लेकिन उनका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। घायल बदमाशों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है। फिलहाल पुलिस घायलों से पूछताछ में जुटी है। 

जानिए क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला इटावा के सिविल लाइन क्षेत्र के लाइन सफारी का है। जहां पर पुलिस को मुखबिरों से बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। सूचना पाकर पुलिस ने इलाके की घेराबंदी शुरु कर दी। इस दौरान पुलिस को बादमाश आते दिखाई दिए। पुलिस ने बदमाशों को रुकने का इशारा किया। लेकिन पुलिस को देख बदमाशों ने टीम पर फायरिंग शुरु कर दी। जिसपर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाशों पर फायरिंग की। इस दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश माधव गुप्ता और उसका साथी आशीष घायल हो गए। लेकिन उनका एक साथी पुलिस अंधेरे का फायदा उठाकर पुलिस को चकमा देकर मौके से फरार हो गया। पुलिस को शातिरों के पास से दिल्ली से लुट कर लाई हुई उबैर कंपनी की कैब के साथ 2 पिस्टल और कारतूस बरामद किया है।  पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवा दिया है।   

पहले भी कई मामले दर्ज है आरोपियों पर

एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी माधव गुप्ता और आशीष जनपद के कुख्यात आरोपी है। जिन पर पुलिस ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया हुआ था। इन पर जिले के कई थानों में हत्या समेत कई बड़े अपराधिक मामले में मुकदमे दर्ज है। एसएसपी संतोष का कहना है कि आरोपी माधव पर इटावा, कानपुर देहात, जालौन समेत कई जिलों के अलग-अलग थानों में लूट, डकैती के 26 मामले दर्ज है। पुलिस इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है। 

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment