Khaki Connection

पीएसी के जवान ने खुद को मारी गोली, पास से मिला सुसाइड़ नोट

पीएसी के जवान ने खुद को मारी गोली, पास से मिला सुसाइड़ नोट

इस समय प्रदेश के पुलिस महकमें में पुलिसकर्मी किसी ना किसी परेशानी के चलते आत्महत्या कर रहे है। वहीं ताजा मामला वाराणसी से सामने आया है जहां पर सोमवार को पीएसी के एक जवान ने खुद को गोली मार ली है। गोली की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है। फिलहाल जवान का इलाज चल रहा है।   

OTHER VIDEO :

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला वाराणसी का है। जहां पर सोमवार की दोपहर चेतगंज स्थित फायर स्टेशन के सामने एक एंबुलेंस खड़ी थी। जिसमें रंजीत सिंह नाम का जवान बैठा था। इस दौरान रंजीत सिंह ने खुद को बांयी कांख पर गोली मार ली। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि वह पहले एंबुलेंस में बैठा था। इसके बाद उसने एंबुलेंस में बैठे-बैठे ही खुद को गोली मार ली। गोली मारने के बाद जवान ने गाड़ी से बाहर आकर खुद ही बताया की उसने अपने आप को गोली मार ली है। गोली की आवाज़ सुनकर अधिकारी और अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। 

OTHER VIDEO :

मौके से बरामद हुआ सुसाइड नोट 

पुलिसकर्मियों ने जवान को आनन-फानन में बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती करवा दिया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने एंबुलेंस से सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जवान एसपी सिटी कार्यालय में रिजर्व ड्यूटी में तैनात बताया गया है।

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment