Crime

एक बार फिर से दहेज के लोभियों ने विवाहिता को किया आग के हवाले

एक बार फिर से दहेज के लोभियों ने विवाहिता को किया आग के हवाले

उत्तर प्रदेश में इन दिनों कई एसे मामले सामने आए है जिसमें विवाहिताओं को दहेज लोभियों ने आग के हवाले कर दिया। वहीं ताजा मामला भदोही जिले से सामने आया है। जहां पर एक विवाहिता की संदिग्ध स्थिती में जलने की सूचना मिली। वहीं मामला सामने आने के बाद विवाहिता के मायके वालों ने पीड़ित के ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज मांगने का आरोप लगाया है।  

OTHER VIDEO :

क्या है पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक मामला भदौही जिला के मकनपुर गांव का है। जहां अंशू देवी की शादी तीन साल पहले भदौही के संतोष कुमार के साथ हुई थी। बताया जा रहा है कि शनिवार को वह संदिग्ध रुप से आग में जलने लगी। ससुराल पक्ष के लोगों ने किसी तरह आग को बुझाया और उसे ज्ञानपुर जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। लेकिन गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं विवाहिता के पिता कल्लूलाल और चाचा विनोद कुमार का आरोप है की विवाहिता के पति, जेठानी, सास और देवर रोज़ उसे दहेज में बाइक न मिलने पर प्रताड़ित करते थे। पीड़िता के पिता के मुताबिक इनकी बेटी कई बार उनसे इस बारे में बात भी कर चुकी है।

OTHER VIDEO :

पहले भी पुलिस से लगाई गुहार

पीड़ित विवाहिता के पिता का कहना है कि इस मामले में बीते 18 जनवरी को ज्ञानपुर महिला थाने में शिकायत दर्ज करवा चुके है। जिसके बाद पुलिस की ड़ाट फटकार के बाद उसके पति ने राजी से अपने साथ लेकर गया। बताया जा रहा है कि दोनों की दूसरी शादी हुई थी। शादी के बाद से ही दोनों में अनबन शुरु हो गई थी। फिलहाल पुलिस मामले में जांच कर रही है। 

संवाददाता

Lalit Negi

Police Media News

Leave a comment