Khaki Connection

अब पुलिसकर्मी तनाव भूलकर परिवार संग कर सकेंगे मस्ती

अब पुलिसकर्मी तनाव भूलकर परिवार संग कर सकेंगे मस्ती

उत्तर प्रदेश की राजधानी में पुलिसकर्मियों को तनाव से मुक्ति दिलाने के लिए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने एक अनूठी पहल की शुरूआत की है। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने डीजीपी ओपी सिंह की प्रेरणा से उन्होंने स्टाफ रीक्रिएशन क्लब (कर्मचारी मनो-विनोद क्लब) का गठन कर दिया गया है। इस क्लब के माध्यम से समय-समय पर पुलिसकर्मियों, उनके परिजनों व बच्चों के लिए मनोरंजन और कलात्मक जैसे कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 

OTHER VIDEO :

जानिए क्या है स्टाफ रीक्रिएशन क्लब

जानकारी के मुताबिक अब स्टाफ रीक्रिएशन क्लब बनाकर पुलिसकर्मियों व उनके परिवारजनों को निःशुल्क फिल्म दिखाने से लेकर घुमाने तक एक और योजना का शुभारंभ हुआ है। अगले सप्ताह पुलिसकर्मियों के साथ उनके परिवारजनों को चिडिय़ाघर घुमाकर पहले चरण की शुरुआत की जाएगी। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि डीजीपी ओपी सिंह की प्रेरणा से उन्होंने स्टाफ रीक्रिएशन क्लब (कर्मचारी मनो-विनोद क्लब) का गठन कर दिया गया है। इसके माध्यम से समय-समय पर पुलिस कर्मचारियों उनके परिजनों व बच्चों के लिए मनोरंजन/प्रतियोगात्मक/कलात्मक/सामूहिक गतिविधियां व सामूहिक भ्रमण-पर्यटन आदि कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। 
 
OTHER VIDEO :

ये रहेंगे स्टाफ रीक्रिएशन क्लब के सदस्य 

एएसपी लाइन, सीओ लाइन, आरआई-एमपी, पीटीआइ, मीडिया सेल प्रभारी होंगे। सभी कार्यक्रम निःशुल्क रहेंगे। प्रत्येक माह एक कार्यक्रम का आयोजन कराया जाएगा। कार्यक्रम विशेषकर पुलिसकर्मियों के परिवारजन व बच्चों पर केंद्रित होंगे। 

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment