Others

पुलिस ने कहा...यह मास्क है एक लाख का

पुलिस ने कहा...यह मास्क है एक लाख का

कोविड-19 के प्रोटोकॉल को लेकर अब और ज़्यादा सख़्त किया जा चूका है, लेकिन लोग फिर भी लोग प्रोटोकॉल को तोड़ने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। बात की जाए राजधानी दिल्ली से सटे जिले गौतम बुद्ध नगर की, जहां पुलिस ने कोविड-19 संबंधी प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर के बिना मास्क के घूमने पर करीब 1,281 लोगों के खिलाफ़ गुरुवार को कार्रवाई की। आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता का कहना है की कोरोना को रोकने के लिए गौतमबुद्ध नगर में पुलिस लगातार प्रोटोकॉल उल्लंघन के प्रति कार्रवाई कर रही है।

1033 लोगों का चालान

गौरतलब है कि जिले में मंगलवार को भी कोविड-19 के प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर बिना मास्क के घूमने वाले करीब 1,033 लोगों के खिलाफ़ पुलिस ने कार्रवाई की। बता दें कि पुलिस कमिश्नर के मुताबिक कोरोना से बचाव के लिए पुलिस ने ये कार्रवाई की है। इस दौरान पुलिस ने बिना मास्क पहनकर सार्वजनिक जगहों पर दिखे 1,033 लोगों का चालान काटा। जानकारी के मुताबिक, कुल 1,03,800 रुपए शुल्क के रूप में वसूला गया। 


स्वास्थ्य मंत्री का दौरा

बताते चलें कि, स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह बुधवार को जिले के दौरे पर थे। जिले में कोरोना संक्रमण के कारण पिछले पांच दिनों में सात लोगों की मौत हुई है।आकड़ों के मुताबिक नवंबर महीने में कोरोना संक्रमण से 12 लोगों की मौत हुई है।  जिसके चलते प्रशासन भी गंभीर है, इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने  अधिकारियों को कोरोना से मौत के मामले में जांच करने के निर्देश दिए हैं। 

संवाददाता

SUFIA PARVEEN

Police Media News

Leave a comment