Crime

नोएडा के एक होटल मिला कुक का खून से लथपथ शव

नोएडा के एक होटल मिला कुक का खून से लथपथ शव

ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र के  जेपी रिजॉर्ट में स्थित बूमेरेन्ज द क्लब हॉउस की किचन में 28 साल के कुक नाथनियाल का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया । सूचना मिलते ही मौके पर पंहुची  पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इतंजार कर रही है उसी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानिए पूरा मामला

सोमवार की देर रात ग्रेटर नॉएडा के कासना क्षेत्र के जेपी रेजॉर्ट में स्थित बूमेरेन्ज द क्लब हॉउस की किचन में एक कुक की लाश मिली है। उसके पेट में धारधार हथियार घुसा हुआ था  मृतक झारखण्ड निवासी 28 बर्षीय नाथनियाल है ।  बताया जा रहा है कि उसने पिछले महीने  9 अक्टूबर को ही ज्वाइन किया था । शव को देखते ही होटल कर्मचारियों ने फौरन पुलिस को इत्तिला की। फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सभी पहलुओं पर जांच कर रही है पुलिस

शुरूआती जांच में पुलिस मामले को हत्या और आत्महत्या दोनो ही एंगल से जांच कर रही है। वही पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार कर रही है। उसी के बाद पुलिस जांच आगे बढ़ाने की बात कह रही है। बहरहाल अब एक नामी रेस्टोरेंट में इस तरह से युवक का खून से लथपथ शव मिलने से कई अटकलें लगाई जा रही है वहीं  सवाल उठता है कि आखिर कैसे एक नामी रेस्टोरेन्ट में इस तरह की घटना हो सकती है। बहरहाल  इस घटना के बाद अब होटल की सुरक्षा-व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment