Smart Policing

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में 50 लाख की कीमत के गांजे के साथ 4 बदमाश को किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस ने मुठभेड़ में  50 लाख की कीमत के गांजे के साथ 4 बदमाश को किया गिरफ्तार

एनकाउंटर स्पेशलिस्ट डॉ अजय पाल शर्मा के जिले में पुलिस ने एक और एनकाउंटर को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक नोएडा थाना 24 पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए सेक्टर 54 स्थित ग्रीन वेल्ट के पास चैकिंग के दौरान कार में सवार चार गांजा तस्करों को धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपियो के पास से लगभग एक कुंतल गाँजा जिसकी कीमत 50 लाख रुपए बताई जा रही है, एक इंडिगो कार, अवैध असलाह सहित कुछ कारतूस बरामद किए हैं। 

जानिए पूरा मामला

नोएडा थाना 24 पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद सूचना के आधार पर नोएडा थाना 24 की पुलिस ने  सेक्टर 54 ग्रीन वेल्ट के पास चैकिंग शुरू की । और फिर पुलिस ने कार सवार चार संदिग्धों को आते हुए देखा। पुलिस ने उन्हे रूकने का इशारा किया लेकिन इन कार सवारों ने ने गाड़ी को दौड़ाते हुए पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी इनका पीछा किया और ग्रीन वेल्ट एरिया में घेर कर क्रॉस फायरिंग की । जिसमें एक गोली कार के पीछे के शीशे में जा लगी। और फिर आगे रास्ता न होने की वजह से बदमाशो की गाड़ी  एक पेड़ से जा टकराई और फिर पुलिस ने इन कार सवार गाँजा तस्करों के ऊपर पिस्टल तान दी । जिसके बाद इन चारों शातिरों ने खुद को पुलिस के हवाले करने में भी भलाई समझी। 

पुलिस आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुटी

वहीं पुलिस के आलाधिकारियों के मुताबिक गिरफ्तार चारों तस्कर उड़ीसा राज्य से गाँजा लाकर पूरे एनसीआर में सप्लाई कर रहे थे। इनके पास से पुलिस ने लागभग 1 कुंतल गाँजा ( करीब 50 लाख का), एक इंडिगो कार, अवैध असलाह, सहित कुछ कारतूस भी बरामद किये है। वही शुरुआती जांच में सामने आया है कि ये चारों तस्कर विनेश, गुंजन, लक्ष्मण और अन्य है। फिलहाल पुलिस इनका आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है साथ ही पुलिस ये पता लगाने की भी कोशिश में है कि इनका गांजा तस्करी का नेटवर्क कहा-कहा फैला हुआ है।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment