Khaki Connection

थाने में रिश्वत के बिना नहीं होता कोई काम

थाने में रिश्वत के बिना नहीं होता कोई काम

मथुरा जिले में एक पुलिस थाने में हो रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ बलदेव क्षेत्र से बीजेपी विधायक अपने समर्थकों के साथ देर रात महाबन पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गए. बीजेपी विधायक ने आरोप लगाते हुए बोला है कि पूरा पुलिस थाना भयानक भ्रष्टाचार की गिरफ्त में है. उन्होंने कहा कि जब तक थाना प्रभारी अरविंद पाल, उप निरीक्षकों अरविंद चौहान एवं अजय हवाना को निलंबित नहीं किया जाता और पुलिस थाने के सभी कर्मचारियों का तबादला नहीं हो जाता तब तक धरना ऐसे ही चलेगा. महाबन थाने पर बीजेपी विधायक का धरना जारी हैं. फिलहाल इस मामले में पुलिस का कोई भी अधिकारी कुछ भी बयान देने से बच रहे हैं.

क्या थे आरोप


उसका यह आरोप था कि पुलिस थाने में रिश्वत के बिना कोई काम नहीं होता है और थाना प्रभारी एवं दोनों उपनिरीक्षक अक्सर लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते हैं. हालांकि योगी राज में विधायकों की शिकायत हो रही है कि अधिकारी उनकी नहीं सुनते हैं. विधायकों का कहना है कि पुलिस और प्रशासन के अधिकारी के पास जब लोग किसी तरह की शिकायत लेकर पहुंचते हैं तो उनकी नहीं सुनी जाती है.

सीएम योगी ने दी थी चेतावनी


पिछले दिनों सीएम योगी ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से साफ-साफ बता दिया था कि अगर कोई भी अधिकारी अगर ऐसा सोच रहे हैं कि उनके खिलाफ किसी तरह की कड़ी कार्रवाई नहीं होगी तो वो गलत सोच रहे हैं. हमें जनता चुनकर लाई है. इसलिए अगर लोगों के कामों में किसी भी तरीके से रुकावट आएगी तो उनके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment