Crime

युवक रहम की भीख मांगता रहा, दबंग लात-घूंसो और डंडो से पीटते रहे

युवक रहम की भीख मांगता रहा, दबंग लात-घूंसो और डंडो से पीटते रहे

उत्तर प्रेदश में कानून-व्यवस्था इन दिनो बुरे दौर से गुजर रही है। पुलिस का इकबाल जैसे अपराधियों में पूरी तरह खत्म हो चुका है। नतीजतन बेखौफ बदमाश खुलेआम कानून को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला बागपत जिले का है। बताया जा रहा है कि यहां आधा दर्जन दबंगों ने एक  युवक को हाइवे पर लिटाकर बेरहमी से पीटा। युवक रहम की भीख मांगता रहा लेकिन दबंग उसे कभी लात-घूंसों से तो कभी डंडों से पीटते रहे 

जानिए पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद से बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है यहां कोतवाली बागपत क्षेत्र की सरूरपुर पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूर नेशनल हाइवे 709 B पर  आधा दर्जन दबंगों ने एक  युवक को हाइवे पर लिटाकर खूब पीटा। युवक पर  कभी लातों से प्रहार किया तो गया तो कभी घुस्सो से वार किया गया।  जमीन पर पड़ा युवक दबंगो के सामने गिड़गिड़ाता रहा। छोड़ने की भीख मांगता रहा लेकिन दबंगों का दिल जरा भी नहीं पसीजा।  उल्टा बेख़ौफ़ दबंग, युवक को जबरन घसीटकर हाइवे किनारे बने शमशान घाट पर ले गए और यहां बदमाशों ने सारी हदें पार करते हुए लाठी -डंडों से युवक को बेरहमी से दौड़ा दौड़ाकर पीटा । युवक लगतार रोता रहा चिल्लाता रहा लेकिन दबंगो पर तो खून सवार था युवक के रोने-गिड़गिड़ाने का उन पर कोई असर नहीं हुआ। 

युवक की पिटाई की वीडियों दबंगों ने खुद की वायरल

हैरानी की बात तो देखिए कि युवक की पिटाई का वीडियो दबंगो का एक साथी मोबाइल में रिकॉर्ड करता रहा। इस वीडियो में एक दबंग युवक खुद को अर्जुन सरूरपुरिया बता रहा है और पीटने वाले युवक  से खुद को बाप कहलवा रहा है । युवक की पिटाई का ये वीडियो दबंगो ने ख़ुद वायरल भी कर दिया है । फिलहाल अभी तक युवक की पिटाई की असली वजहों का  पता नहीं चल पाया है  लेकिन वीडियो के मुतबिक दबंग जब युवक की पिटाई कर रहे है तो किसी मामले में मुखबिरी करने की बात का जिक्र भी कर रहे है।  बस इसी बात से गुस्साए दबंगों ने युवक के साथ दरिंदों जैसे सलूक किया । वहीं पुलिस ने वीडियो के वायरल होने के बाद मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए है। लेकिन जो भी हो सरेआम हाइवे पर युवक के साथ हुई दरिंदगी की इस घटना ने एक बार फिर यूपी की कानून-व्यवस्था का मखौल उड़ा दिया है ।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment