Khaki Connection

मुथूट फाइनेंस कंपनी बिहार पुलिस को देगी 30 लाख का इनाम

मुथूट फाइनेंस कंपनी बिहार पुलिस को देगी 30 लाख का इनाम

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में मुथूट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच से हुई लूट मामले का पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए लूटा गया सारा सोना बरामद कर लिया है। वहीं मुथूट फाइनेंस ने भी बिहार पुलिस की इस बड़ी और त्वरित कार्रवाई पर आभार जताया है। आपको बता दें कि मुथूट फाइनेंस के चेयरमैन ने बिहार पुलिस को इस मामले में जल्दी एक्शन लेने और सोना बरामदगी के लिए धन्यवाद देते हुए 30 लाख रूपये इनाम देने की भी घोषणा की है।

OTHER VIDEO :

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक बुधवार को मुजफ्फरपुर में लुटेरों ने मुथूट फाइनेंस कंपनी के ब्रांच से तकरीबन 10 करोड़ रुपये के सोने पर हाथ साफ किया था। इस लूटकांड के बाद बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय की मॉनिटरिंग में बिहार पुलिस ने तीन जिलों में लगातार छापेमारी की और आखिरकार लूट का सारा माल बरामद कर लिया गया । और अब खबर आ रही है कि पुलिस की इस कार्रवाई से गदगद होकर मुथूट फाइनेंस कंपनी के चेयरमैन ने बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को फोन कर मुजफ्फरपुर जिले में कंपनी की ब्रांच से हुई लूट का खुलासा करने और सारा सोना बरामद किए जाने पर धन्यवाद दिया। वहीं उन्होने बिहार पुलिस के इस त्वरित एक्शन और सफलता के लिए पुलिस को 30 लाख रुपये का इनाम देने की बात भी कही। इसके साथ ही मुथूट फाइनेंस कंपनी की ओर से आभार जताते हुए ये भी कहा गया है कि अब तक पिछले रिकॉर्ड के तुलना में ऐसा पहली बार हुआ है कि जब पुलिस ने लूटा हुआ सोना भी बरामद किया है। इसके लिए बिहार की एक्टिव पुलिस बधाई की पात्र है। और यही वजह है कि ये इनाम मुथूट फाइनेंस कंपनी की ओर से बिहार पुलिस को दिया जा रहा है .

OTHER VIDEO :

छापेमार दस्ते में शामिल सिपाही से लेकर अधिकारियों तक में बंटेगा इनाम

वहीं डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के मुताबिक जो पैसा इनाम के तौर पर मुथूट फाइनेंस की ओर से मिलेगा उसे बांट दिया जाएगा। डीजीपी के मुताबिक इस इनाम के असली हकदार इस केस को सुलझाने वाले पुलिसकर्मी हैं। इसीलिए इस इनाम को उनमें बांटा जाएगा। जो भी पैसा मिलेगा उसे छापेमार दस्ते में शामिल सिपाही से लेकर अधिकारियों तक में बांटा जाएगा.

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment