Crime

सीओ के बेटे ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

सीओ के बेटे ने शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के बनारस में बीएचयू की एक छात्रा ने प्रदेश पुलिस में तैनात सीओ के पुत्र पर दुष्कर्म के आरोप लगाते हुए महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पीड़िता ने आरोपी के पिता को भी धमकाने एवं जातिसूचक गालियां देने के आरोप में नामजद किया है। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है। 

शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म 


प्रदेश पुलिस में तैनात सीओ के पुत्र पर दुष्कर्म का आरोप लगते हुए पीड़िता ने बताया कि करीब दो वर्ष पहले एक दोस्त के माध्यम से उसकी पहचान पुलिस लाइन निवासी आशुतोष पुत्र वीके द्विवेदी से हुई। उसके बाद दोनों मिलने-जुलने लगे और कुछ ही दिनों में ये दोस्ती प्यार में बदल गयी और उसके बाद आशुतोष ने शादी करने का भरोसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। वह उसे लेकर कई बार प्रयागराज भी गया। लेकिन जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तब आशुतोष उससे कतराने लगा। उसने कई बार मोबाइल पर कॉल कर उससे बात करने की कोशिश की लेकिन आशुतोष राजी नहीं हुआ। 

सीओ व उनकी पत्नी पर धमकी देने का आरोप 


आशुतोष के रवैये से परेशान युवती दो दिन पहले पुलिस लाइन स्थित उसके घर पहुंच गई। युवती के वहां पहुंचते ही हंगामा शुरू हो गया। आरोपी के परिजनों ने डॉयल-100 को सूचना दी। थोड़ी देर में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवती को महिला थाने ले गई। पीड़िता का आरोप है आरोपी के सीओ पिता ने उसे धमकाया, जबकि आरोपी की मां ने उसे जातिसूचक गालियां दीं।


एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज  

 
एसएसपी के पास पहुंच छात्रा ने पुरे मामले को बता न्याय की गुहार लगाई जिसके बाद एसएसपी के निर्देश पर आरोपी आशुतोष, उसके सीओ पिता वीके द्विवेदी एवं मां के खिलाफ दुष्कर्म, धमकाने एवं एससी-एसटी एक्ट के तहत महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment