Crime

मासूम ने कहा उन्होंने हमे बहुत मारा और मम्मी के साथी किया गन्दा काम

मासूम ने कहा उन्होंने हमे बहुत मारा और मम्मी के साथी किया गन्दा काम

इटावा के रहने वाले परिवार पर बदमाशों का कहर जमकर बरपा. इटावा से गुरुग्राम जा रहे ऑटो चालक के परिवार से बदमाशों ने मथुरा हाईवे पर पहले तो लूटपाट की! विरोध करने पर हथियारबंद बदमाशों ने परिवार के सदस्यों के साथ बच्चों को भी बेरहमी से पीटा! यही नहीं लूटपाट के बाद दरिंदों ने महिला को हवस का शिकार बनाया और उसके साथ गैंगरेप किया! वारदात के बाद परिवार व बच्चे दहशत में हैं.

सहमा हुआ है परिवार


मथुरा में आगरा-दिल्ली हाईवे पर टोल प्लाजा और रिफाइनरी के बीच कैंटर में सवार हुए तीन बदमाशों ने इस परिवार के साथ पहले लूटपाट की और उसके बाद महिला से गैंगरेप किया! इस घटना के बाद परिवार दहशत में है! दोनों बच्चे तो इस कदर डरे हुए है कि उनसे कुछ भी पूछो वो रोने लगते हैं! पूछ ताछ में बड़ा बेटा बोला...हमें वह अंकल मार देंगे! उनके पास बंदूक थी! हमारी मम्मी को बहुत मारा और उनके साथ गंदा काम किया! बच्चों ने बताया कि गांव में चाचा के बेटे का जन्मदिन था वह लोग उसी में गए थे! वह तो मम्मी-पापा के साथ सड़क किनारे खड़े कैंटर में सो गए थे! सभी ड्राइवर वाले केबिन में बैठे हुए थे! इसी बीच बदमाश कैंटर में चढ़ गए! उन्होंने उनके चेहरे पर घूंसे और थप्पड़ मारे.

नशे में थे दरिंदे, एक ने किया तीन बार रेप


दरिंदे नशे में थे और महिला के साथ कैंटर में गैंगरेप किया! इनमें से एक ने तो महिला के साथ तीन बार रेप किया! बाद में पूरे परिवार को मारने के लिए कह रहे थे लेकिन इसी बीच सामने से एक गाड़ी की लाइट पड़ी तो बदमाश कैंटर से कूदकर भाग गए. 

मेडिकल के बाद हुए पीड़िता के बयान


पुलिस ने पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद कोर्ट में बयान दर्ज कराया है! वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पूरा परिवार मथुरा पहुंच गया! महिला के परिवार वालों ने बताया कि पुलिस ने उन्हें कई बदमाशों को पहचान भी कराई लेकिन उनमें से कोई नहीं था. 

गिरफ्तारी के लिए पांच टीमें गठित


पुलिस का कहना है कि आरोपी आसपास के ही रहने वाले हैं! पुलिस सूत्रों का कहना है कि मामले में तीन लोग पकड़ भी लिए गए हैं ये तीनो इस वारदात में भी शामिल हैं और जल्द इसका खुलासा होगा! बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों को लगाया गया है.

लेखक

Anshul vajpayee

Police Media News

Leave a comment