Khaki Connection

बीजेपी विधायक ने दिखाई थाने में दादागिरी

बीजेपी विधायक ने दिखाई थाने में दादागिरी

अकसर खादी वाले वर्दीवालों को अपने राजनीतिक रसूख के आगे दबाने की कोशिश करते रहते हैं। और दादागिरी झाड़ते रहते हैं। ताजा मामला लखनऊ का बताया जा रहा है जहां कोतवाल देहात ने अवैध कटान की लकड़ी जब्त कर ली तो इस माल की पैरवी के लिए इकौना विधायक थाने पहुंच गए और अपनी हेकड़ी दिखाते हुए अवैध कटान की लड़की की ट्रैक्टर ट्राली छुड़ा ले गए।

जानिए पूरा मामला


प्रदेश में खादी और खाकी के बीच जंग के किस्से लगातार सुर्खियों में रहते हैं। ताजा मामला लखनऊ का बताया जा रहा है जहां अवैध कटान की लकड़ी कोतवाली देहात ने पकड़ ली तो भाजपा विधायक राम फेरन पांडेय ने दादागीरी करते हुए गाड़ी छुड़ा ली। बताया जा रहा है कि कोतवाल ने दो ट्रैक्टर-ट्रॉली अवैध कटान की हरी लकड़ी जब्त की थी। और फिर क्या था इस माल की पैरवी करने के लिए इकौना विधायक थाने पहुंच गए।

गुर्गों ने मीडियाकर्मियों के साथ भी बदसलूकी की


गौर करने वाली बात है कि जैसे ही इस बात का पता मीडियावालों को लगा तो वो भी कवरेज करने के लिए वहां पहुंच गए। और फिर क्या था विधायक के गुर्गों ने मीडियाकर्मियों के साथ भी बदसलूकी की यहां तक कि उनके कैमरे भी तोड़ दिए गए।  इसके बाद विधायक महोदय अपनी दादागीरी दिखाते हुए थाने से जबरन ट्रैक्टर ट्राली छुड़ा ले गए।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment