Smart Policing

गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए बन गए लुटेरे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड के शौक पूरा करने के लिए बन गए लुटेरे, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां पुलिस ने दो ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो अपनी गर्ल फ्रेंड के शौक पूरे करने के चलते  लुटेरे और डकैत बन गए। 

जानिए पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक अमरोहा के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र की पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी जसवीर और विनोद ने 8 जनवरी को गजरौला थाना इलाके से अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर एक घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया था । आरोपी घर से सोने चांदी के जेवर सहित लाखों के माल को लूट कर फरार हो गए थे । लूट की इस घटना के बाद से ही पुलिस आरोपियों की धर-पकड़ के लिए दबिश दे रही थी । और फिर घटना के 3 दिन बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुख्य आरोपी सहित 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनो आरोपियों के पास से अवैध असलाह और लूटी गई ज्वेलरी भी बरामद की है । वहीं पुलिस इनके तीसरे साथी की तलाश कर रही है।

गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ 20 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में 20 से ज्यादा मुक़दमे दर्ज़ है वहीं पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे अपनी प्रेमिकाओं के शौक पूरे करने के लिए लूट जैसी घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। पुलिस के मुताबिक दोनों ही आरोपी हसनपुर इलाके के रहने वाले हैं और काफी शातिर किस्म के अपराधी है। दोनों आरोपी 4 बार जेल की हवा भी खा चुके है।

संवाददाता

Ankit Tailor

Police Media News

Leave a comment