Crime

शादी के कार्ड देने के बहाने आए बदमाशों ने की लाखों की लूट

शादी के कार्ड देने के बहाने आए बदमाशों ने की लाखों की लूट

उत्तर प्रदेश में बदमाश लगातार लूट की वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौति देते नज़र आ रहे है। ताजा मामला गाजियाबाद से सामने आया है। जहां  बदमाश घर में शादी का कार्ड देने के बहाने से दाखिल हुए। जिसके बाद बदमाशों ने महिला को तमंचे के बल पर बंधकर बना लिया है। साथ ही घर में रखी लाखों की कीमत की ज्वैलरी, कैश और एक कार लेकर फरार हो गए। घर में मौजूद महिला की बेटी जब स्कूल से वापस लौटी तो उसने आस-पास के लोगों को जानकारी दी। वहीं पड़ोसीयों ने डायल-100 पर इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। पुलिस को संदेह है कि बदमाश परिवार के बारे में पहले से ही काफी कुछ जानते थे।

OTHER VIDEO :


जानिए लूट का पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद के विजयनगर स्थित के ब्लॉक का है। बता दें कि यहां रहने वाले सीएल सोनी उनकी पत्नी लोकमुद्रा और बेटी अंजलि साथ रहते हैं। सोनी दिल्ली के अस्पताल में नौकरी करते है। गुरुवार को वह अस्पताल में थे और उनकी बेटी स्कूल गई हुई थी। लोकमुद्रा के मुताबिक दोपहर के समय तीन लोग उनके घर आए और उनके पति का नाम लेकर शादी का कार्ड देने की बात कहने लगे। जिसपर उन्होंने गेट खोल दिया। तीनों बदमाश घर में दाखिल हुए और महिला को धक्का देकर गन पॉइंट पर ले लिया। इसके बाद उन्होंने महिला को कमरे में ले जाकर रस्सी से बांध दिया। साथ ही महिला से उसकी अंगूठी और अन्य ज्वैलरी उतरवा ली। बदमाशों ने घर की अलमारी में रखे रुपये और ज्वैलरी निकाली। महिला से उसकी आई-20 कार की चाबी मांगी। महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी 13 साल की बेटी को अगवा करने की धमकी है। महिला ने डर से बदमाशों को कार की चाबी दे दी। तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

OTHER VIDEO :


भागते समय गिरा तमंचा

पीड़ित महिला के मुताबिक घर से भागते समय एक बदमाश का तंमचा और एक कारतूस नीचे गिर गया था। मौके पर पुलिस ने तमंचे को अपने कब्जे में ले लिया है। एसपी सिटी का कहना है कि कार के नंबर और बदमाशों के बारे में जिला पुलिस समेत आस-पास के इलाकों में जानकारी दे दी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

लेखक

Sandhya mishra

Police Media News

Leave a comment