Smart Policing

अवैध संबंधों का छुपाने के लिए देवरानी ने प्रेमी संग मिलकर किया जेठानी का कत्ल

अवैध संबंधों का छुपाने के लिए देवरानी ने प्रेमी संग मिलकर किया जेठानी का कत्ल

ललितपुर पुलिस ने बीती 16 जनवरी को दलित महिला के हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। पुलिस के मुताबिक नाजायज रिश्तों का राज फाश होने के डर से देवरानी ने अपने कथित प्रेमी संग मिलकर जेठानी की पत्थरों से कुचलकर  हत्या की थी। पुलिस ने हत्यारोपी देवरानी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

OTHER VIDEO :  

जानिए क्या है पूरा मामला

ललितपुर के जाखलौन थानान्तर्गत कपासी गांव के जंगल में बीती सोलह जनवरी की रात रामरती पत्नी कमलेश अहिरवार निवासिनी ग्राम कपासी का शव रक्तरंजित अवस्था में मिला था। परिजनों के मुताबिक मृतका रोज की तरह खेत पर गयी थी लेकिन 16 जनवरी को घर वापिस नही आई जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी तलाश की और फिर नाले के पास उसकी सिर कुचली लाश मिली रामरती के शव देखकर परिवारवालों ने फौरन पुलिस को खबर की । वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और थाना पुलिस को मामले का जल्द पटाक्षेप करने के निर्देश दिए थे। जाखलौन पुलिस ने मृतका के भतीजे सचिन की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर हत्याकांड की तफ्तीश शुरू की।

OTHER VIDEO :

मृतका को लग गई थी भनक

पुलिस अधीक्षक के अनुसार घटनास्थल के आस-पास खेत मालिकों और खेतों पर काम करने वाले लोगों से पूछताछ की गई। वहीं पूछताछ में रामदेवी पत्नी राजू के गांव के ही महेन्द्र के साथ अवैध सम्बन्ध की बात सामने आयी। जिस पर पुलिस ने महेन्द्र को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल लिया और बताया कि उस दिन उसने रामदेवी को मिलने के लिए नाले के पास बुलाया था। दोपहर के 1 बजे दोनों मिले थे, लेकिन इस दौरान रामदेवी की जेठानी रामरती ने उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। दोनों ने नाजायज संबंधों का पर्दाफाश न हो इसके लिए रामरती को काफी समझाया लेकिन रामरती वहां से भागने लगी। लेकिन इस दौरान वह गिर पड़ी और तभी दोनों ने पत्थर से सिर व सीने पर मारकर रामरती को मौत के घाट उतार दिया था।

लेखक

Nisha Sharma

Police Media News

Leave a comment